ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भैंस दुहने में दम दिखाने का ब्यान देकर अपने लोकसभा क्षेत्र में लूट-भ्रष्टाचार पर उठ रहे प्रश्न को दबाना चाहते सांसद- सुरेन्द्र

*सांसद एक वार्ड का नाम बताएं जहाँ शराब का होम डिलीवरी, मनरेगा, आंगनबाड़ी, आवास योजना, दाखिल-खारिज में घूसखोरी नहीं होता हो-माले*

*भैंस दुहने के लिए जनता इन्हें सांसद नहीं बनाई, अगर भैंस ही दुहना चाहते तो सांसदी छोड़े*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

भैंस दुहने में तेजस्वी यादव से दम दिखाने का ब्यान देकर जनता का ध्यान महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे मूल मुद्दों से भटकाने वाले उजियारपुर के सांसद सह गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाकपा माले प्रखंड सचिव सह जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के हरेक वार्ड में शराब का होम डिलीवरी होता है. अपराध चरम पर है!
विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं मसलन मनरेगा, आवास, आंगनबाड़ी, पेंशन, राशन, दाखिल-खारिज, सड़क- नाला व पुल- पुलिया निर्माण योजना में भ्रष्टाचार चरम पर है. अफसरशाही हावी है. महंगाई, बेरोजगारी से आम आदमी परेशान हैं!क्षेत्र में एक भी कल- कारखाना,उद्योग- धंधे नहीं लगाये गये. आज भी मजदूर कमाने को बस, ट्रेन से दूसरे राज्यों में जाने को मजबूर है!किसान अपनी बदहाली पर रो रहे हैं!
क्षेत्रवासी लगातार सांसद से सवाल पूछ रहे हैं. सांसद के खिलाफ आंदोलन हो रहे हैं!
इससे बचने को सोची- समझी राजनीति के तहत जनता का ध्यान भटकाने को गृहमंत्री भैंस दुहने में दम दिखाने, गाय, गोबर, मंदीर- मस्जिद, हिंदू- मुस्लिम के फिजूल मुद्दे उछालने की कोशिश करते हैं!
माले नेता ने आम जनता से अपील किया कि फिजूल मुद्दे के बजाय जन सारोकार के मुद्दे लगातार मजबूती से उठाते रहें ताकि क्षेत्र का विकास हो सके!
माले नेता ने यह भी कहा कि 2024 में संभावित हार के भय से नित्यानंद राय बौखलाये हुए प्रतीत होते हैं और अनाप- शनाप ब्यान देते फिरते हैं!

Related posts

आशा कार्यकर्ता को एंड्राइड मोबाइल वितरण करने पर सरकार को दिया बधाई साधुवाद

ETV News 24

गैर सरकारी संगठनों के कार्यकर्ताओं के लिए एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया

ETV News 24

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी के 23वें राज्य सम्मेलन की तैयारी के लिए बैठक सम्पन्न

ETV News 24

Leave a Comment