ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

तैयारी पूरी माले का प्रखण्ड सम्मेलन 14 अगस्त को फतेहपुर पंचायत भवन पर होगा- सुरेन्द्र

*बड़ी भागीदारी दिलाने का सधन जनसंपर्क अभियान शुरू*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

14 अगस्त को फतेहपुर पंचायत भवन पर 6ठा प्रखण्ड सम्मेलन को बड़ी भागीदारी से सफल बनाने को लेकर भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने तैयारी तेज कर दिया है!
तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं सो पत्र के माध्यम से सूचना देते हुए शनिवार पूरे प्रखण्ड क्षेत्र में सधन कार्यकर्ता संपर्क अभियान चलाया गया. प्रखण्ड के फतेहपुर समेत कई शाखाओं की बैठक आयोजित कर सम्मेलन को सफल बनाने के विभिन्न पहलुओं पर बातचीत की गई!
मौके पर भाकपा माले के प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि सम्मेलन में बतौर पर्यवेक्षक माले जिला कमिटी सदस्य ललन कुमार, बतौर अतिथि जिला कमिटी सदस्य उपेंद्र राय, राज्य कमिटी सदस्य बंदना सिंह, सम्मेलन समापन के मुख्य वक्ता का माले पोलिट ब्यूरो सदस्य का० धीरेन्द्र झा भाग लेंगे! माले नेता सुरेन्द्र ने बताया कि सम्मेलन के लिए कुर्सी, टेबुल, टेंट, लाउडस्पीकर, झंडे, बैनर आदि की व्यवस्था पूरी हो चुकी है. झंडोत्तोलन के बाद शहीद पार्टी कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के साथ ही सम्मेलन का उद्घाटन सत्र शुरू होगा साथ ही नई प्रखण्ड कमिटी गठन के सांगठनिक सत्र के बाद सम्मेलन समाप्त होगा. माले नेता ने उद्धाटन सत्र में बड़ी संख्या में भाग लेकर सफल बनाने की अपील आमजनों से की है!

Related posts

ताजपुर आगमन पर 14 फरवरी को मुख्यमंत्री के समक्ष वासभूमि, पर्चा, आवास, पहुंचपथ के लिए गुहार लगाएंगे दलित- गरीब- भूमिहीन- माले

ETV News 24

समस्तीपुर में पंचायतों के कार्यकाल को 6 माह बढ़ाने वाला अध्यादेश लाएं नीतीश सरकार- प्रभात रंजन

ETV News 24

बाइक की डिक्की से शराब बरामद धंधेबाज गिरफ़्तार

ETV News 24

Leave a Comment