ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

विश्वविद्यालय को पटरी पर लाना पहली प्राथमिकता होगी: कुलसचिव

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

पूसा बिहार :पूसा में डॉ राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा के कुलसचिव डॉ मृत्युंजय कुमार ने कुलसचिव के पद पर आसन ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ दिनों से विश्वविद्यालय में अराजकता के माहौल को समाप्त करते हुए छात्रों के भविष्य को देखते हुए शीघ्र विश्वविद्यालय खोलने की बात बताई
उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कुलसचिव के हैसियत से पहली प्राथमिकता छात्रों को भविष्य को देखते हुए विश्वविद्यालय में ससमय परीक्षा लेना और उन्हें डिग्री देना विश्वविद्यालय का पहला कर्तव्य हैं डॉ कुमार ने जल्दी विश्वविद्यालय में पठन-पाठन और शोध का कार्य गति लाने की दिशा में आवश्यक कदम उठाने की बात कही!
डॉ कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में अपने सहयोगी यों से विचार विमर्श करने के बाद छात्रों के बीच भय के वातावरण को समाप्त करने की दिशा में हर संभव पर अध्यापकों से सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय मे देश का भविष्य का निर्माण किया जाता है ना कि प्रतिशोध के भावना में छात्रों को भविष्य खराब करने काम नहीं किया जाना चाहिए! इसलिए छात्रों भविष्य को देखते हुए जल्द विश्वविद्यालय में रौनक लौटेगी!
उन्होंने कहा कि छात्र और अध्यापक के बीच मधुर संबंध होना चाहिए ना की बदले की भावना से छात्रों को परेशान करना चाहिए!इन तमाम बातों के लिए आत्ममंथन करने की आवश्यकता है! शिक्षक छात्रों के भविष्य को संभालता है ना कि भविष्य खराब करने की कोई मंशा रखते है!

Related posts

समस्तीपुर:-हेलीकॉप्टर को हमने ट्रैक्टर बना दिया है,भाजपा के लिए पहले महंगाई डायन थी अब क्या भौजाई है

ETV News 24

श्रद्धालुओं ने गंगाजल से किया जलाभिषेक

ETV News 24

शहीद का गांव ज्ञानपुरा को किया गया सैनिटाइज

ETV News 24

Leave a Comment