ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

विकास योजनाओं पर जन दावेदारी से ही ताजपुर का विकास संभव- बंदना सिंह

सभी विकास योजना भ्रष्टाचार के गिरफ्त में, विपक्षी दल आगे आएं- सुरेंद्र प्रसाद सिंह

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

विकास योजनाओं पर जन दावेदारी से ही खस्ताहाल ताजपुर का विकास संभव है. यहाँ सभी विकास योजना लूट-भ्रष्टाचार के गिरफ्त में है. इसके लिए सभी विपक्षी दल को एकताबद्ध होकर आगे आना चाहिए.
ये बातें खेग्रामस के सदस्यता अभियान के दौरान स्थानीय मोतीपुर बंगली पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए महिला अधिकार कार्यकर्ता सह भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य बंदना सिंह ने रविवार को कहा.
उन्होंने कहा कि सड़क, नाला, पुल-पुलिया, तालाब- पोखर का सौंदर्यीकरण, सड़क का मिट्टीकरण एवं खरंजाकरण समेत आवास योजना, मनरेगा योजना, खोख्ता निर्माण आदि योजना लूट-भ्रष्टाचार के गिरफ्त में है.
मौके पर भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि भाकपा माले इसे लेकर संघर्षरत है. चुंकि सभी योजनाओं पर शासन- प्रशासन के सह पर भ्रष्टाचारी कुंडली मारकर बैठे हुए हैं. इसके खिलाफभाकपा माले के बढ़ते संघर्ष को देखकर अनाप-शनाप आरोप लगाते रहते हैं. अधिकारियों को मिलाकर माले नेताओं पर एफआईआर दर्ज करवा देते हैं. यह लड़ाई कोई एक पार्टी से संभव नहीं है. इसके लिए जनता को आगे लाकर सभी विपक्षी दलों साझा संघर्ष शुरू करना चाहिए.
माले नेता ने कहा कि हासिये पर खड़े दलित- गरीब मजदूरों को खेग्रामस सदस्यता देकर भाकपा माले संघर्ष की मुख्य धारा से जोड़ने की कोशिश में लगी है. इसी के जरिये संगठन को मजबूत कर भाकपा माले निर्णायक संघर्ष की ओर रूख करेगी।

Related posts

बिजली विभाग की लापरवाही से घट सकती है बड़ी घटना

ETV News 24

एक शराबी एवं एक शराब विक्रेता जेल

ETV News 24

बिहार राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर इसके गौरवशाली अतीत को याद करते हुए बिहार दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया

ETV News 24

Leave a Comment