ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पूसा में माले व खेग्रामस ने खानपुर सीओ और मुसरीघरारी थानाध्यक्ष का फूंका पुतला

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*बिहार में गरीबों पर बढ़ते जुल्म को रोकने में सरकार विफल :- माले*

भाकपा-माले व खेग्रामस कार्यकर्ताओं ने मुसरीघरारी थानाध्यक्ष के मिलीभगत से बथुआ के मुसहर समुदाय के घर को दबंगों के द्वारा उजाड़ने और जानलेवा हमला करने एवं खानपुर सीओ के मिलीभगत से वर्मा विस्थापित परिवारों को सरकार से प्राप्त अधिग्रहीत जमीन हड़पने में भूस्वामी से सांठगांठ करने के खिलाफ प्रतिवाद मार्च निकालकर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष और खानपुर सीओ का प्रखंड के बहादुरा चौक पर पुतला दहन किया। पुतला दहन के बाद सभा का आयोजन किया गया। सभा की अध्यक्षता खेग्रामस के प्रखंड सचिव सुरेश कुमार व संचालन भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने किया।
सभा को संबोधित करते हुए भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि बिहार में गरीबों पर बढ़ते जुल्म को रोकने में सरकार पूरी तरह से विफल है। गरीबों के घर को उजाड़ा जा रहा है। दलितों व गरीबों पर जुल्म बढ़ता जा रहा है। विरोध करने पर गरीबों को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है जो चिंताजनक है। सरकार व प्रशासन असंवेदनशील बनी हुई हैं। मौके पर माले प्रखंड कमिटी सदस्य किशोर कुमार राय, महेश सिंह समेत राजाराम सिंह, उमेश सिंह,पंकज कुमार, पिंकू मिश्रा, सुरेन्द्र सिंह, मुन्ना प्रसाद सिंह, जगेश्वर दास, विक्की पासवान, मोनू पासवान, अजय कुमार, नन्हकी राय आदि मौजूद थे।

Related posts

जनप्रतिनिधियों को समान रूप से विकास की राशि दी जाएगी– मुरारी गौतम

ETV News 24

कल्याणपुर महागठबंधन के द्वारा भाजपा सरकार के नौ साल के भ्रष्टाचार,लोट एवं अत्याचार के खिलाफ प्रखण्ड मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया

ETV News 24

बाइक से महिला गिरी सड़क पर जख्मी रेफर

ETV News 24

Leave a Comment