ETV News 24
खगड़ियाबिहार

पुलिस प्रशासन ने पत्रकार सुभाष कुमार की हत्यारे के घर पर चलाया बुलडोजर , की कुर्की जप्ती

खगड़िया/बखरी,बेगूसराय बिहार

*नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के आंदोलन का दिखा असर*

*पत्रकारों ने अपराधियों के घर को कुर्की जब्ती करने का किया था मांग*

*पत्रकारों ने प्रशासन के कार्रवाई का किया स्वागत, देर से लिया गया दुरुस्त कदम, त्वरित कार्रवाई से ही बेलगाम अपराधी पर अंकुश लगेगा – किरण देव यादव, संरक्षक एनजेए*

*सुभाष हत्याकांड को कवरेज करने वाले एवं आंदोलनरत पत्रकार को सुरक्षा की जरूरत – प्रवीण प्रियांशु, महासचिव*

*जान जोखिम में डालकर पत्रकारिता करने वाले को सम्मानित किया जाय – अविनाश सुमन*

*खगड़िया/साखूं, बेगूसराय* बेगूसराय जिला के बखरी अनुमंडल अंतर्गत साखूं गांव में पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे के घर पर पुलिस प्रशासन द्वारा एक दिन पूर्व इश्तिहार चिपकाने के बाद बुलडोजर चलने, कुर्की जब्ती करने का नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के संरक्षक किरण देव यादव ने स्वागत किया है । कहा कि प्रशासन द्वारा देर से लिया गया दुरुस्त कदम है जो स्वागत योग्य है एवं साधुवाद के पात्र हैं। निश्चित तौर पर त्वरित कानूनी कार्रवाई से ही बेलगाम अपराधी पर अंकुश लगेगा, तथा अपराधियों का मनोबल गिरेगा।
पत्रकार संघ के संरक्षक किरण देव यादव ने कहा कि अपराधी अब भी खुलेआम घूम रहा है, कुर्की जब्ती के बाद प्रतिक्रिया स्वरूप, आक्रोश एवं बदले की भावना से किसी भी प्रकार का अप्रिय घटना का अंजाम दे सकता है , इसलिए अपराधियों के गिरफ्तारी होने तक पत्रकार सुभाष कुमार के आश्रितों को प्रदत्त सुरक्षा बनाये रखने की जरूरत है। चुंकि डर का माहौल अब भी बना हुआ है।
श्री यादव ने शहीद पत्रकार के आश्रितों को जल्द से जल्द प्रावधान अनुसार मुआवजा की राशि भुगतान करने की सरकार प्रशासन से मांग किया।
उक्त घटना, आंदोलनरत, कुर्की जप्ती, पत्रकार हत्याकांड आदि मामले को सरजमी पर कवरेज करने एवं आवाज़ बुलंद करने वाले प्रखर ईमानदार कर्तव्यनिष्ठ पत्रकार अविनाश भास्कर, सुमन झा, प्रवीण कुमार प्रियांशु, चंद किशोर पासवान, अनिल कुमार, चंद्रजीत यादव, विकास कुमार बखरी बेगूसराय खगड़िया सहित सैकड़ों पत्रकार की भी सुरक्षा की जरूरत है।
एनजेए के महासचिव प्रवीण प्रियांशु ने कहा कि आंदोलनरत एवं सुभाष हत्याकांड को कवरेज करने वाले सभी पत्रकार को सुरक्षा दी जाए।
एनजेए से जुड़े सुमन झा, अविनाश भास्कर ने कहा कि पत्रकार जान जोखिम में डालकर प्रशासन सरकार व आम जनता के मुद्दे को कवरेज करने का चुनौतीपूर्ण कार्य करती है , इस साहसिक कदम के लिए पत्रकारों को सम्मान सुरक्षा सुविधा दी जाए।

Related posts

मेयर चुनाव में महेश्वर हजारी की पत्नी की करारी हार, तीसरे स्थान पर चली गई

ETV News 24

समस्तीपुर में अभी ठंड से राहत की उम्मीद नहीं

ETV News 24

निकासपुर पंचायत में अतिक्रमित रास्ता को अंचलाधिकारी ने कराया खाली

ETV News 24

Leave a Comment