ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

तिरहुत गंडक नहर परियोजना के कार्यों को उच्च न्यायालय के फैसले के आलोक में रोका जाए- किसान महासभा

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*किसान महासभा ने फैसले की कापी समेत स्मार-पत्र जिलाधिकारी को सौंपकर काम रोकने की मांग की*

तिरहुत गंडक नहर परियोजना में भूमि अधिग्रहण आदि की तय मानक को पूरा किये बगैर कार्य शुरू करने खिलाफ किसान रामजी सिंह बनाम बिहार सरकार, सीडब्लूजेसी सं०-13459/2021 पर सुनवाई करते हुए नहर की जारी कार्य पर रोक लगाने का आदेश दिया है!
आदेश की कापी समेत इस आशय से संबंधित स्मार- पत्र अखिल भारतीय किसान महासभा के जिला सचिव ललन कुमार समेत माले जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार, किसान नेता दिनेश कुमार सिंह ने शनिवार को जिलाधिकारी को सौंपकर पूसा, ताजपुर समेत जिला के विभिन्न प्रखंडों में नहर से संबंधित जारी कार्यों पर रोक लगाने की मांग की है!
ऐसे ही स्मार- पत्र भाकपा माले ताजपुर के प्रखण्ड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने काम रोकने के आदेश की कापी समेत स्मार-पत्र अंचलाधिकारी एवं बीडीओ को देकर ताजपुर के फतेहपुर, रामापुर महेशपुर के चकहैदर समेत प्रखण्ड के अन्य स्थितो पर तिरहुत गंडक नहर परियोजना के कार्यों पर रोक लगाने की मांग की है!

Related posts

सशत्र सेना झंडा दिवस मनाई गई

ETV News 24

मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जाति आधारित गणना की रिपोर्ट पर चर्चा के लिये विधानमंडल के 9 दलों की हुयी बैठक

ETV News 24

स्काउट गाइड की अनियमितता एवं समस्तीपुर जिला के उजियारपुर प्रखंड संसाधन केंद्र पर अवैध रूप से प्रतिनियोजित शिक्षक को वापस स्कूल भेजने समेत 9 सूत्री मांगों को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी किया प्रदर्शन – आइसा

ETV News 24

Leave a Comment