ETV News 24
खगड़ियाबिहार

नेशनल जर्नललिस्ट एसोसिएशन का अलौली प्रखंड सम्मेलन आयोजित

अलौली खगड़िया

9 सदस्यीय कमेटी गठित, अध्यक्ष चुने गए हेमंत कुमार

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन प्रखंड का सम्मेलन अलौली हरिपुर में संपन्न हुआ, जिसकी अध्यक्षता प्रभात खबर के पत्रकार अभिनंदन कुमार ने किया।
सम्मेलन में एसोसिएशन के संरक्षक किरण देव यादव , जिला अध्यक्ष सुमलेश कुमार मुख्य अतिथि एवं बतौर पर्यवेक्षक ने सम्मेलन को विधिवत उद्घाटन किये।
सम्मेलन में बतौर अतिथि एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण कुमार प्रियांशु एवं कोषाध्यक्ष विक्रम शर्मा तथा रौन सरपंच सह सरपंच संघ के प्रखंड अध्यक्ष श्रवण कुमार उपस्थित थे।
सम्मेलन में सर्वसम्मति से नौ सदस्य प्रखंड कमेटी का गठन किया गया, जिसमें प्रखंड अध्यक्ष – दैनिक भास्कर के पत्रकार हेमंत कुमार , उपाध्यक्ष – प्रभात खबर के पत्रकार अभिनंदन कुमार, कोषाध्यक्ष – दैनिक जागरण के पत्रकार – अमरेश कुमार, सचिव – जगदूत के पत्रकार अमित कुमार, संयुक्त सचिव – न्यूज़ फॉर टुडे के पत्रकार अनिल कुमार को चुना गया।
प्रखंड अध्यक्ष हेमंत कुमार ने कहा कि पत्रकार संघ को मजबूत करेंगे एवं पत्रकार के सम्मान की लड़ाई को तेज करेंगे।
जिला संरक्षक किरण देव यादव ने विगत 2 वर्षों से बंद पड़े प्रेस क्लब को निःशुल्क मीडिया को उपलब्ध करने की मांग जिलाधिकारी से किया।
जिला अध्यक्ष सुमलेश कुमार ने कहा कि पत्रकार के सम्मान की सुरक्षा के लिए नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन दृढ संकल्पित है। सबों को संघ का परिचय पत्र उपलब्ध करायेगें।
जिला कोषाध्यक्ष विक्रम शर्मा ने कहा कि एकता एकजूटता के बल पर अधिकार हेतु संघ से ही शक्ति प्रदर्शन होगा ।
महासचिव प्रवीण प्रियांशु ने कहा कि पीत पत्रकारिता से परहेज कर स्वच्छ पत्रकारिता आज के पत्रकारों को करने की जरूरत है। तभी सम्मान मिलेगा।
जिला कमेटी के सभी सदस्यों ने नवचयनित पत्रकारों को बधाई एवं शुभकामना दी।

Related posts

एक पिकप अवैध अंग्रेजी शराब जपत

ETV News 24

समस्तीपुर: भूतनाथ मंदिर प्रांगण में कंफडेरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेड्स (CAIT) व्यवसाय और पुलिस के बीच जनसंवाद का कार्यक्रम किया गया

ETV News 24

मोरबी (गुजरात) पुल हादसा में मारे गए लोगों की स्मृति में ताजपुर में श्रद्धांजलि सभा

ETV News 24

Leave a Comment