ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में सुबह – सुबह बैंक से 10 लाख रुपये की बड़ी लूट

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर में बुधवार की सुबह अपराधियों ने स्मॉल फाइनेंस बैंक की एक शाखा में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने खाता खुलवाने के बहाने बैंक से करीब दस लाख रुपये लूट लिए हैं। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के काली चौक स्थित उत्कर्ष स्माल फाइनांस बैंक में अपराधियों ने दस लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है। पांच की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को सुबह करीब 9 बजकर 10 मिनट पर अंजाम दिया। उस समय बैंक की महिला सफाईकर्मी और शाखा प्रबंधक की उपस्थिति में बैंक की सफाई कर रही थीं। इस दौरान बैंक में एक महिला ग्राहक भी मौजूद थी।

खाता खुलवाने को लेकर पहुंचे दो युवकों ने पहले बैंक में प्रवेश किया। जिसके बाद हेलमेट पहने तीन और बदमाश बैंक में घुसकर हथियार के बल पर बैंक के शाखा प्रबंधक, सफाईकर्मी और बैंक के महिला ग्राहक को कब्जे में लेकर बैंक से दस लाख लूट कर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की। घटना के बाद से लोगों में दहशत है। घटना की सूचना पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं ।

Related posts

30 नवंबर से हड़ताल की सफलता को लेकर रसोईया सम्मेलन 26 नवंबर को- सुरेंद्र

ETV News 24

घूड़े की चिंगारी से एक घर जले, दो भैंस झुलसी आधा दर्जन बगलगीर झुलसे , निजी क्लीनिक में इलाज खाने से पहुंची फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाया ,सीओने हल्का कर्मचारी को जायजा के लिए भेजा

ETV News 24

मशीना फीडर के जेई के मनमर्जी के सामने लोगों ने घुटने टेके

ETV News 24

Leave a Comment