ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर शहर में शराबी जदयू नेता गिरफ्तार, जिलाध्यक्ष अश्वमेघ देवी ने पद व पार्टी से किया बर्खास्त

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर में सीएम नीतीश कुमार की समाज सुधार यात्रा का असर देखने को मिलने लगा है। इसमें नीतीश कुमार ने खुले मंच से महिलाओं से शराब का विरोध करने का आह्वान किया था। इसी कड़ी में डीजीपी कंट्रोल की सूचना पर नगर थाना की पुलिस ने जदयू के जिला महासचिव दिलीप कुमार साह को गिरफ्तार किया है। वहीं, उनका भाई अशोक कुमार साह भाग निकलने में कामयाब रहा। पुलिस ने उसके कमरे से खुली हुई शराब की बोतल भी बरामद किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जदयू नेता ने अपने भाई के साथ मिलकर शराब के नशे में अपनी पत्नी व बच्चे की पिटाई कर डाली थी। इसको लेकर जदयू नेता की पत्नी अंजू देवी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। इसमें महिला ने अपने भैंसूर को भी आरोपित किया है। जदयू नेता की पत्नी ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उनके पति व भैंसुर रोज शराब पीते थे।
वहीं शराब के नशे में बच्चों के साथ मारपीट भी करते रहते थे। मंगलवार की रात लगभग दस बजे दोनों बिना बात के गाली गलौज करने लगे। जब मैंने इसका विरोध करते हुए दोनों को मना किया तो पति व भैसूर ने मारपीट शुरू कर दी। पति ने डंडे से मेरे पैर पर लगातार मारा जिससे वह टूट गया। हल्ला सुनकर बीच बचाव करने उनका पुत्र गौरव आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। इसके बाद मां व पुत्र ने डीजीपी कंट्रोल को इसकी सूचना दी।मामले की जानकारी मिलने के बाद जदयू जिलाध्यक्ष अश्वमेघ देवी ने जिला महासचिव दिलीप कुमार साह को उसके पद व पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया है। इसकी जानकारी जिला प्रधान महासचिव तकी अख्तर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है। वहीं नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी जदयू नेता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जदयू नेता के बीमार रहने के कारण उन्हें जेल प्रशासन ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related posts

जनपक्षीय पत्रकारों पर दिल्ली में मोदी सरकार के हमले के खिलाफ प्रतिरोध मार्च

ETV News 24

प्रवासी मजदूरों के रोजगार गुजारा भत्ता एवं राशन की मांग

ETV News 24

तटबन्ध के भीतर सैकड़ो ग्रामीणों ने सरकार पर नाराजगी जताई

ETV News 24

Leave a Comment