ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

शिव शक्ति कोचिंग सेंटर की 8 विद्यार्थियों ने सिमुतला की प्रवेश परीक्षा में सफलता हासिल कर नाम किया रौशन

रिपोर्ट धर्मेंद्र कुमार सिंह

बिक्रमगंज/रोहतास। खबर रोहतास जिले के बिक्रमगंज प्रखंड स्थित आरा रोड के बाबू महेंद्र सिंह नगर से है, जहां संचालित हो रहे शिव शक्ति कोचिंग सेंटर के 8 विद्यार्थियों ने सिमुतला की प्रवेश परीक्षा में सफलता हासिल कर कोचिंग ही नहीं पूरे बिक्रमगंज का नाम रौशन किया है।

इस कोचिंग संस्थान में अनुभवी शिक्षकों के द्वारा सिमुतला, जवाहर नवोदय विद्यालय, सैनिक विद्यालय के अलावे वनस्पति विद्यालयों के कंपटीशन की तैयारी विद्यार्थियों को कराई जाती है, और इस कोचिंग संस्थान के विद्यार्थी भी कड़ी मेहनत करते हुए पूरी लगन के साथ अपनी तैयारी को अंतिम छोर तक पहुंचाने के लिए अथक प्रयास में लगे रहते हैं और उनकी लगन के बदौलत ही उन्हें सफलता हासिल होती है।

इस संबंध में शिव शक्ति कोचिंग संस्थान के निदेशक राहुल कुमार व बिट्टू कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग पूरी निष्ठा पूर्वक अपने संस्थान में अध्ययनरत बच्चों की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और हमारे संस्थान के बच्चे भी अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी निष्ठा पूर्वक करते हैं बच्चों के कड़ी मेहनत का ही प्रतिफल है जो हमारे संस्थान से लगातार बच्चे कंपटीशन की तैयारी में सफलता हासिल कर रहे हैं। विगत 9 दिसंबर को आयोजित सिमुतला की प्रवेश परीक्षा में हमारे संस्थान के 13 विद्यार्थियों ने भाग लिया जिसमें सात छात्रा के साथ एक छात्र को भी सफलता हासिल करने में कामयाबी मिली है। वितीय वर्ष 2021-2022 में भी शिव शक्ति कोचिंग सेंटर से सिमुतला विद्यालय के लिए 02, सैनिक विद्यालय के लिए 07 और जवाहर नवोदय विद्यालय के लिए 03 विद्यार्थियों ने प्रवेश परीक्षा में सफलता हासिल किया है। हमलोग अपने संस्थान के सफल विद्यार्थियों के लिए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और अपने विद्यार्थियों से यही अपेक्षा रखते हैं कि इतना ही नहीं आगे चलकर अपने माता-पिता सहित पूरे जिले का नाम रौशन करेंगे।

इस संस्थान के विद्यार्थियों में बिक्रमगंज निवासी सृष्टि कुमारी, धावा निवासी कामिनी कृति कश्यप, गोटपा निवासी संजना राज, मठिया निवासी राज नंदनी कुमारी, अमियावर निवासी संजना राज व अर्चना कुमारी, उबधी निवासी राज नंदनी कुमारी के अलावे नोखा निवासी पीयूष राज ने सिमुतला की प्रवेश परीक्षा में सफलता हासिल कर शिव शक्ति कोचिंग सहित पूरे बिक्रमगंज का नाम रौशन किया है।

Related posts

शिव पार्वती मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निकली गई विशाल कलश शोभा यात्रा दर्शन को लेकर उमड़ी भीड़

ETV News 24

बिजली बिल बकाया रहने पर नया कनेक्शन लेने वालों को किया गया नोटिस

ETV News 24

दहेज का बकाया नही देने पर विवाहिता के भाई को मारपीट कर किया जख्मी,अस्पताल मे भर्ती

ETV News 24

Leave a Comment