ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

कैंडिल मार्च निकालकर जम्मू-कश्मीर में शहीद जवानों को दिया श्रद्धांजलि

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा शहीद 5 जवानों को कैंडिल मार्च निकालकर मंगलवार को श्रद्धांजलि दिया.
आइसा, इनौस एवं नागरिक मंच के संयुक्त तत्वावधान में कार्यकर्ता शहर के मवेशी अस्पताल ईकट्ठा होकर अपने- अपने हाथों में कैंडिल लेकर मार्च निकाला जो आसपास के क्षेत्र भ्रमण के बाद पुनः मवेशी अस्पताल के पास मार्च श्रद्धांजलि सभा में तब्दील हो गया. मो० सगीर, मनोज शर्मा, जीतेंद्र कुमार, रामबली सिंह, मनोज सिंह, संजीत शर्मा, सुनील कुमार, अबु तोराब, देवनारायण सिंह, मोहन महतो, सोनू, आदि ने सभा को संबोधित किया.
अपने अध्यक्षीय संबोधन में भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि पहले नोटबंदी फिर 370 हटाकर आतंकियों की कमर तोड़ देने की उद्घोष करने वाली मोदी सरकार में जम्मू- कश्मीर में आम आवाम, शिक्षक, बुद्धिजीवी, पत्रकार समेत लगातार जवानों को मौत के घाट उतारा जा रहा है और सरकार जुमलेबाजी कर रही है. माले नेता ने जम्मू-कश्मीर में कानून- व्यवस्था सुधारने समेत हत्या- अपराध पर रोक लगाने की मांग केंद्र सरकार से की है. उन्होंने शहीद के परिजनों को एक- एक करोड़ रुपये एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

Related posts

भाजपा नेत्री ने विजय कुमार सिन्हा के खिलाफ ठोका दावा, हलसी से बड़हिया तक हजारों लोगों के साथ निकाली बाइक रैली

ETV News 24

समस्तीपुर के विद्यापतिधाम मंदिर में श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़ सावन का छठा सोमवार हर-हर महादेव के जयकारों से गूंज उठा परिसर

ETV News 24

जन शिक्षा निदेशालय एवं प्रथम एजुकेशन फाउंडेशन के सहयोग से खेलेगा बिहार पढ़ेगा बिहार

ETV News 24

Leave a Comment