ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

प्रेम – प्रसंग में युवक की आत्महत्या की आसंका

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर शहर में संदिग्ध अवस्था में मकान के अंदर एक युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। युवक के शव को देखने के बाद आत्महत्या की आसंका जताई जा रही हैं।
मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के भोला टॉकीज रोड के समीप घर्मपुर वार्ड-09 स्थित एक किराए के मकान में रह रहे युवक का शव मकान के अंदर पंखे से लटका मिला है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक की पहचान बिथान थाना क्षेत्र के सीमा गांव के वार्ड संख्या 1 निवासी रामबालक यादव के 2 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार के रूप में की गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। सिहमा निवासी 22 वर्षीय सुशील कुमार स्नातक का छात्र था। स्वजनों ने बताया कि पिछले दो वर्ष से वह शहर में किराए के मकान में था। यहां रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। मंगलवार को स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी मिली।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग में था। इसी बीच कुछ विवाद होने के कारण युवक काफी हताश हो गया था। आत्महत्या से पहले युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो स्टोरी शेयर की थी।
घटना के संबंध में बताया गया है कि युवक काफी देर तक रूम के अंदर बंद था जिसके बाद मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया तो युवक ने कमरा नहीं खोला। जिसके बाद मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस की टीम ने दरवाजा तोड़ा तो युवक के शव को मकान के अंदर पंखे से लटका पाया इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है एवं आगे की छानबीन में जुट गई है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है एवं पुलिस उनके आने का इंतजार कर रही हैं।

Related posts

अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के पूसा प्रखण्ड अध्यक्ष मनोनीत को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के समस्तीपुर जिलाध्यक्ष श्री सत्यविंद पासवान के द्वारा पूसा प्रखण्ड के अध्यक्ष पद पर श्री रामनाथ राम

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के दुधपुरा गांव में प्रेम प्रसंग से हुई शादी को लेकर हाई वोल्टेज ड्रमा देखने के लिए जुटे ग्रामीण

ETV News 24

विधानसभा चुनाव को लेकर DM, एवं SP, की प्रेस कॉन्फ्रेंस

ETV News 24

Leave a Comment