ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

राज्य सम्मेलन को सफल बनाने एवं पंचायत चुनाव में आइसा के दो टीम द्बारा चुनाव प्रचार करने का निर्णय

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

आइसा जिला समिति की बैठक संपन्न,

*#बेरोजगारी, महंगाई, तीनों कृषि कानून के खिलाफ 27 सितंबर को भारत बंद को सफल बनाने के लिए आइसा कार्यकर्ताओं की अपील*

आज आइसा जिला कमेटी का बैठक पार्टी कार्यालय मालगोदाम चौक लेलिन आश्रम पर जिला उपाध्यक्ष मनीषा कुमारी के अध्यक्षता एवं जिला सचिव सुनील कुमार के संचालन में संपन्न हुआ। बतौर पर्यवेक्षक माले जिला सचिव कॉ. उमेश कुमार उपस्थित रहे।

बैठक में आइसा के 14 वें राज्य सम्मेलन बक्सर 3 – 4 अक्टूबर को सफल बनाने, सदस्यता अभियान की समीक्षा एवं महंगाई, बेरोजगारी, तीनों कृषि कानून के खिलाफ 27 सितंबर को भारत बंद को सफल बनाने एवं पंचायत चुनाव में पार्टी व संगठन समर्पित उम्मीदवार के पक्ष में आइसा नेताओं द्वारा चुनाव प्रचार करने इत्यादि पर चर्चा की गई।
वही बैठक को संबोधित करते हुए माले जिला सचिव उमेश कुमार ने कहा कि सदस्यता अभियान को निरंतर करते हुए संगठन को मजबूत कर छात्रों के समस्या का निदान करना छात्र संगठन को प्राथमिकता है।
वही आइसा जिला सचिव सुनील कुमार ने कहा की शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के मुख्य मुद्दा को केन्द्रित करते हुए आइसा राज्य सम्मेलन आहूत की गई सदस्यता अभियान को चलते हुए। पार्टी एवं संगठन समर्पित प्रत्याशी के पक्ष में पंचायत चुनाव में प्रचार करने के लिए आइसा का दो टीम जिला सचिव सुनील कुमार एवं लोकेश राज के नेतृत्व में बनाई गई है दोनों टीम पूसा और ताजपुर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में चुनाव प्रचार करेगी वही 27 सितंबर को महंगाई, बेरोजगारी तीनों कृषि कानून के खिलाफ आइसा मजबूती से भारत बंद करेगी। बंद को सफल बनाने के आइसा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से अपील की गई है।
वही जिला अध्यक्ष लोकेश राज ने बताया कि आइसा के पूसा प्रंखंड सचिव अजय कुमार को संगठन विरोधी कार्य करने के खिलाफ संगठन के सदस्यता एवं सभी पदों से जिला कमेटी ने सर्वसम्मति से बर्खास्त करने का निर्णय लिया है। संगठन किसी भी तरह के अनुशासनहीनता से समझौता नहीं करेगी।

आगे जिला उपाध्यक्ष रौशन कुमार एवं मनीषा कुमारी कहा कि स्नातक प्रथम खंड में नामांकन आवेदन में त्रुटि सुधार के लिए विश्वविद्यालय अपने अस्तर से सुथार का विकल्प दे और छात्रों के नामांकन की गारंटी करें नहीं तो आइसा छात्रों को गोलबंद कर चरणबद्ध आंदोलन चलाएगी।
बैठक में जिला सह-सचिव प्रीति कुमारी, संजीव कुमार, अभिषेक कुमार, उदय कुमार, सुंदरम झा, रौशन कुमार, मनीषा कुमारी, मों. अफ़रीदी इत्यादि थे।

Related posts

पुलिस ने किया पैदल मार्च

ETV News 24

समस्तीपुर : भारतीय संस्कृति और शिक्षा अपने आप में महान है – डॉ बालो यादव

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के पूसा प्रखंड में स्थित उमा पांडेय कॉलेज के पुस्तकालय के विधि-व्यवस्था से आइसा पूसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार अवगत हुए

ETV News 24

Leave a Comment