ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा, सुधा डिस्ट्रीब्यूटर हत्याकांड में था शामिल

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले में बीते 23 अगस्त को दलसिंहसराय क्षेत्र के एनएच 28 पर सुधा डिस्ट्रीब्यूटर से लूटपाट के दौरान डिस्ट्रीब्यूटर एवं उनके चालक की निर्मम हत्या मामले में वांछित अभियुक्त एवं कुख्यात अपराधी सहित तीन को पुलिस की टीम ने धर दबोचा है। मिली जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के सरदार गंज के निकट सुधा डिस्ट्रीब्यूटर सुनील राय तथा उनके ड्राइवर मोहम्मद पप्पू की हत्या एवं लूट मामले में वांछित अभियुक्त एवं कुख्यात अपराधी राम कुमार सिंह उर्फ छोटू को पुलिस की टीम ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करपुरीग्राम से गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस की टीम ने बताया कि सूचना मिली की वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र के रामपुर पेहियार निवासी नागेंद्र सिंह के पुत्र एवं कुख्यात अपराधी राम कुमार सिंह उर्फ छोटू मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करपुरीग्राम स्थित अपने मामा के घर आया हुआ है तथा अपने गिरोह के सरगना कुख्यात अपराधी मनीष कुमार सिंह के जेल जाने के बाद एक नया गिरोह बनाने का प्रयास कर रहा है। गुप्त सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रीतीश कुमार के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी राम कुमार सिंह उर्फ छोटू के मामा के घर करपुरीग्राम स्थित घर पर छापेमारी करते हुए राम कुमार सिंह उर्फ छोटू को उसके अन्य 2 साथी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नीरपुर निवासी अवधेश प्रसाद सिंह के पुत्र चुन्नू कुमार सिंह उर्फ ध्रुव एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंभू पट्टी निवासी बिंदेश्वर सहनी के पुत्र बिरजू सहनी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया हैं।
हालांकि पुलिस की छापेमारी के दौरान एक अपराध कर्मी भागने में सफल रहा है। पुलिस की टीम ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराध कर्मियों का विभिन्न जिलों के कई थानों में पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। कई अपराधिक कांडों में यह वांछित हैं।
पुलिस की टीम से सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार नेतृत्व में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा, सदर अंचल के विक्रम आचार्य, मुफस्सिल थाना के कृष्ण चंद्र भारती, दलसिंहसराय के नंदकिशोर यादव एवं मुफस्सिल थाना के परशुराम सिंह ने छापेमारी टीम में अहम भूमिका निभाई।
पुलिस की टीम ने तीनों अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी के दौरान एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस तथा दो मोबाइल बरामद किए हैं। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों पर समस्तीपुर सहित आधा दर्जन से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Related posts

कल्याणपुर के ‌उतरी मंडल पंचायत ‌व, ध्रुवगामा सती स्थान के महादलित बस्ती में संत शिरोमणि रविदास जी महाराज के जयंती मनाई गई

ETV News 24

जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने V C के माध्यम से अधिकारियों को दिए निर्देश

ETV News 24

कैंडिल मार्च निकालकर संगम के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

ETV News 24

Leave a Comment