ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में महिला मुखिया से खुलेआम छेड़खानी, इलाके में सनसनी

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार/Etv News 24

समस्तीपुर ज़िले के उजियारपुर थाने अंगारघाट थाना के एक पंचायत की महिला मुखिया के घर पहुंच दो बाइक पर सवार चार युवकों ने छेड़खानी का प्रयास किया। हल्ला होने पर ग्रामीणों ने एक युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।
इस मामले में पीड़ित मुखिया ने पकड़े गये युवक के साथ ही फरार होने वाले तीन युवकों पर अंगारघाट थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। यह घटना रक्षाबंधन के दिन रविवार को देर शाम करीब दस बजे हुई। मुखिया के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर अंगारघाट थाने की पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। दबोचे गये युवक को पूछताछ के बाद पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
एफआईआर के लिए दिये गये आवेदन में मुखिया ने कहा है कि वे रात करीब दस बजे अपने घर पर बच्चों के साथ सो रही थीं। उसी दौरान दो बाइक पर सवार चार युवक उनके घर पर पहुंचे और आवाज लगायी। जिसे सुन कर जब बाहर आयीं तो युवकों ने गाली देने के साथ जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए छेड़खानी का प्रयास किया। हालांकि हल्ला सुन मुखिया के पुत्र व पड़ोसी पहुंचे और एक युवक को पकड़ लिया। इस दौरान अन्य तीन आरोपी भाग गए। भागते वक्त एक बाइक छोड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंची अंगारघाट थाने की पुलिस ने पकड़े गये युवक व बाइक को अपने साथ ले गयी। मुखिया ने आवेदन में यह भी कहा है कि सभी युवक नशे में थे। वे यह कह रहे थे कि हमलोगों का काम नहीं करोगी तो यही दशा करेंगे।इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रेमप्रकाश आर्य ने बताया कि पकड़े गये युवक की पहचान रेवाड़ी के महेन्द्र राय के पुत्र हरिश्चंद्र राय के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उधर, पंचायत चुनाव के आहट आते ही इस प्रकार की घटना से गांव में तनाव व्याप्त हो गया है।

Related posts

सुहागिनों का महापर्व हरितालिका तीज व्रत कल

ETV News 24

समस्तीपुर में कड़ाके की ठंड से मवेशियों पर असर 20% तक घटा दूध उत्पादन

ETV News 24

बालिका समृद्धि योजना का बांड पेपर सीडीपीओ कार्यालय से गायब

ETV News 24

Leave a Comment