ETV News 24
खगड़ियाबिहार

छिड़काव कर्मियों के छंटनी पर रोक लगाए प्रशासन व सरकार – किरण देव यादव

अलौली /खगड़िया/बिहार/Etv News 24

# छिड़काव कर्मियों को रोटेशन के तहत
# समायोजन कर कार्य कराने की किया मांग
# समायोजन कर कार्य लिया जाय
# पूरे जिले में 100 से अधिक छिड़काव कर्मी को किया गया छंटनी

ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ ट्रेड यूनियन के जिलाध्यक्ष सह भाकपा माले के जिला संयोजक किरण देव यादव के नेतृत्व में डीडीटी छिड़काव कर्मी के समस्या समाधान हेतु अलौली पीएचसी प्रभारी मनीष कुमार से प्रतिनिधि मंडल मिलकर ज्ञापन सौंपा !
किरण देव यादव ने कहा कि अलौली प्रखंड में डीडीटी छिड़काव कर्मियों का 12 टीम कार्यरत था ! समय के अंतराल में छंटनी कर मात्र 5 टीम से काम लिया जा रहा है , शेष 7 टीम को छटनी कर दिया गया जबकि वरीयता के आधार पर कार्य लेनी चाहिए थी, ऑफिस मैनेजमेंट से 5 टीम से ही काम लिया जा रहा है, जबकि पुराने टीम को कार्य से मुक्त कर दिया गया है, जिससे छिड़काव कर्मी बेरोजगार हो चुके हैं, जिससे परिवार का जीविका चलाने में असक्षम कर्मी भुखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं!
श्री यादव ने कहा कि टीम को रोटेशन के तहत सभी से अल्टरनेटली काम लेने की जरूरत है! उन्होंने जिलाधिकारी व सिविल सर्जन से मांग किया है कि छिड़काव कर्मियों को छंटनीग्रस्त नहीं करके समायोजन कर वरीयता एवं रोटेशन के आधार पर कार्य लिया जाय!
डेलिगेशन में राजेश यादव, दिलीप यादव , राम यादव, फूलों यादव , कैलाश यादव, भग्गू पासवान , नरेश पासवान , पन्ना लाल यादव, पांचू सदा आदि ने भाग लिया !

Related posts

आकाशीय बिजली गिरने से 48 वर्षीय महिला घायल

ETV News 24

कृषि इनपुट एवं फसल क्षति मुआवजा में भ्रष्टाचार रूके- किसान महासभा

ETV News 24

तीन युवकों की शव का यूपी पुलिस ने रोहतास पुलिस के मदद से गुथी सुलझाया

ETV News 24

Leave a Comment