ETV News 24
खगड़ियाबिहार

अलौली पंचायत में एक गिरोह द्वारा मोबाइल की हो रही है चोरी

अलौली /खगड़िया/बिहार/Etv News 24

50 से अधिक मोबाइलों की हो चुकी है चोरी
सक्रिय मोबाइल चोर गिरोह पर लगाम लगाने व पुलिस गश्ती तेज करने की किया मांग – किरण देव यादव

अलौली पंचायत में एक महीने के अंदर 50 से अधिक मोबाइलों की चोरी एक गिरोह द्वारा किए जाने की खबर प्रकाश में आ रही है ।
सनद रहे कि विभिन्न मुहल्लों में रात के सुषुप्ता अवस्था में गर्मी के कारण गेट खुले या छत पर सोने के कारण घर से चोर महंगी मोबाइल को गायब कर रहे हैं । मोबाइल चोर सक्रिय नजर आ रहे हैं । प्रशासन एवं आमजन भी मूकदर्शक बनी हुई है।
ग्राम कचहरी अलौली के न्याय मित्र अरविंद कुमार , ग्रामीण बैंक में कार्यरत पप्पू कुमार उर्फ नवीन के द्वारा थाना में मोबाइल चोरी करने संबंधित आवेदन दी गई है । ज्ञात हो कि सुनील शाह, लखन सिंह, आमोद महतो , प्रमोद महतो , अशोक यादव , सुरेंद्र सिंह, सरोज कुमार , ललन कुमार, मुकेश कुमार सहित दो दर्जन से अधिक लोगों ने बताया कि गर्मी के कारण छत पर सोने या गेट खुले सोने पर रात में सिरहाने या टेबल पर से महंगी मोबाइल चोरों द्वारा चुरा ली गई है । मोबाइल चोर का सरगना इन दिनों पंचायत में काफी सक्रिय है ।
बिहार प्रदेश पंच सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष किरण देव यादव, सरपंच रंजू कुमारी ने थाना प्रशासन एवं जिला पुलिस प्रशासन से मोबाइल चोर सक्रिय गिरोह पर लगाम लगाने , रात में गस्ती तेज करने की मांग किया है।

Related posts

आपसी विवाद को खुद पर हुए हमले कि घटना में तब्दील कर अपने लोगो को बचाना चाहते है विधायक:सौरव सुमन

ETV News 24

जिला परिसदन में राष्ट्रीय लोजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद माननीय श्री प्रिंस राज ने प्रेस वार्ता करते हुए

ETV News 24

रसोईया, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक से 16 फरवरी आम हड़ताल को ऐतिहासिक बनाने का निर्णय

ETV News 24

Leave a Comment