ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

आपसी विवाद को खुद पर हुए हमले कि घटना में तब्दील कर अपने लोगो को बचाना चाहते है विधायक:सौरव सुमन

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

राजनीतिक रूप से हम लोग एक दूसरे के कार्यों के विचारधारा के विरोधी हो सकते है। लेकिन समस्तीपुर की राजनीति अगर हम आप देखते है तो शायद ही किसी भी पार्टी के समर्थक , पद पर विराजमान पदाधिकारी किसी भी राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं पर या वोटर पर निजी हमला करते है । सबका एक दूसरे के साथ बहुत ही आदर योग्य संबंध है ।
एक पार्टी के जिला अध्यक्ष होने के नाते जब मैने विभूतिपुर के आदरणीय विधायक पर हमले को खबर सुनी तो बहुत ही बुरा लगा , ऐसे समस्तीपुर में मर्डर , लूट ये रोज की घटना हो गई है।
मैने रोड जाम , बहुत सारे बयान , केस सब देखा ,बहुत सारे लोग निंदा भी किए , करना भी चाहिए।
मैं भी इस कांड की घोर भर्त्सना करता हूं । लेकिन कल से इस घटना में लगातार ये सुनने को मिल रहा है कि अमुक आदमी का नाम गलती से केस में डाल दिया गया था , फिर उसमे सुधार किया गया । उसके बाद एक बच्चे की रोते हुए तस्वीर के साथ नीचे दिया गया समाचार पता चला की इस कांड में जिसे जेल भेजा गया है उनकी पत्नी का असमय दुखद निधन का कर्मकांड भी अभी पूरा नहीं हुआ । अचरज की बात तो है की विधायक जी पर वो हमला करने जाएगा किसी गलत मंशा से इस समय जब अपने समाज में लोग घर से बाहर नही निकलते है ।
अब इसके बाद समस्तीपुर के एसपी सर का प्रेस रिलीज आया उसमें कोई रोड रेज के बाद की लड़ाई थी । अगर ये सत्य है तो इस कांड को राजनीतिक बना कर जो माहौल बनाया गया वो गलत ही नही निंदनीय है । अब एक पक्ष ये बोलेंगे की एसपी साहब गलत बयान बाजी कर रहे है दुसरा पक्ष ये बोलेंगे की विधायक जी राजनीति चमका रहे है । मगर इस पूरे प्रकरण से नुकसान किसका हुआ है उस मासूम बच्चे का जिसके पिता हो सकते है रोडरेज के कारण मारपीट में भी शामिल हो मगर उन पर आरोप विधायक पर हमले का है एक गलत मंशा के साथ ।
विशेषकर हम एक चीज बताना चाहते है की आम घटना को राजनीतिक दल पर हुए हमले से हम सभी लोगों को बचाना चाहिए । निंदा , आंदोलन , रोड जाम तो आज विभूतिपुर प्रखंड के खोकसहा में हुए मर्डर पर भी होना चाहिए था मगर आम आदमी के मर्डर पर इतना हो हल्ला नहीं हो सकता ।
जिनके बच्चे की फोटो के साथ लिंक शेयर किया जा रहा है उनके साथ ना मेरा कोई व्यक्तिगत संबंध है ना ही मेरे पार्टी का । मगर ये दृश्य देखकर और पिछले दिनों की घटना पर समस्तीपुर के लिए बोलना जरूरी था ।
रोडरेज भी अपराध ही है वो ही क्यों समस्तीपुर प्रशासन को हर घटना रोकनी चाहिए ।

Related posts

मेड़ काट कर मिट्टी डालने को लेकर हुई मारपीट में किसान जख्मी

ETV News 24

वर – वधू को पौधा भेंट कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

ETV News 24

10 साल की मासूम के साथ किया था दरिंदगी,कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

ETV News 24

Leave a Comment