ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के आधारपुर कांड में श्रवण राय, सनोवर खातुन एवं मो० अनवर के हत्यारे को अविलंब सजा मिले- बंदना सिंह

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के आधारपुर बबाल कांड में पलायन किये लोगों को आर्थिक सहायता देकर पुनर्वास की गारंटी करे सरकार- महबूब आलम
कांड के दोषियों को सजा दिलाने को लेकर सड़क से सदन तक आंदोलन करेगी माले- नेयाज अहमद

समस्तीपुर जिले के आधारपुर बबाल कांड में पीड़ित परिवारों से मिलकर भाकपा माले विधायक दल के नेता का० महबूब आलम ने शनिवार को आधारपुर पहुंचकर शोक- संवेदना व्यक्त करते हुए दोनों मुकदमें के दोषियों को सजा देने, विडियो फुटेज के आधार पर छूटे नाम जोड़ने, पलायन किये लोगों को आर्थिक सहायता देकर सरकार से तत्काल पुनर्वास कराने, श्रवण राय, सनोवर खातुन, मो० अनवर के परिजनों को मुआवजा देने, बच्चे को सरकारी स्तर पर शिक्षा- दीक्षा की व्यवस्था करने, कांड के दौरान मुकदर्शक बनी पुलिस पर कारबाई करने, भविष्य में ऐसे कांडों की पुनरावृत्ति न हो, इसकी व्यवस्था करने की मांग सरकार से की.
का० महबूब आलम फाजिलपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. मौके पर इंसाफ मंच के राज्य उपाध्यक्ष नेयाज अहमद, दरभंगा जिला सचिव शैयद अकबर रजा, ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना सिंह, जिला स्थाई समिति सदस्य अमित कुमार, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, राज्य कमिटी सदस्य का० संतोष शहर, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, जीतेंद्र सहनी, आशिफ होदा, चांद बाबू, नौशाद तौहिदी, अरशद कमाल बबलू, खुर्शीद खैर, राहूल कुमार आदि उपस्थित थे.
विधायक दल के नेता का० महबूब आलम ने कहा कि अगर ऐसे हृदयविदारक कांड रोका नहीं गया तो लोकतंत्र के साथ भारतीय संविधान पर से देशवासियों का विश्वास उठ जाएगा. भाकपा माले इस मसले पर न्याय दिलाने को लेकर सड़क से सदन तक आंदोलन करेगी.
इंसाफ मंच के राज्य उपाध्यक्ष नेयाज अहमद ने कहा कि कुछ खास संगठन के लोगों द्वारा साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस की उपस्थिति में हुरदंगी नंगा नाच किया और पुलिस मुकदर्शक बन देखती रही. सब कुछ विडियो में कैद है लेकिन प्रशासन कारबाई से भाग रही है. भागती सरकार को घरने के लिए आंदोलन तेज किया जाएगा.
का० महबूब आलम ने श्रवण राय, सनोवर खातुन, मो० अनवर, धायल मो० नुरैन, भीड़ की शिकार बच्चियों, आगलगी स्थल आदि का भी मुआयना कर, पीड़ितों एवं बगलगीर से बातें कर कई महत्वपूर्ण जानकारी ईकट्ठा कर पटना के लिए शाम में रवाना हो गये.

Related posts

साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया

ETV News 24

काला झंडे के साथ प्रतिवाद मार्च निकालकर पीएम मोदी का किया पुतला दहन

ETV News 24

ग्रामीणों ने वार्ड सदस्य पर लगाया घूस लेने का आरोप

ETV News 24

Leave a Comment