ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

रोहतास जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने प्रधान सचिव को लिखा त्राहिमाम पत्र… इस ‘आलसी’ अधिकारी को हटाइये, काम नहीं करता

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

बिक्रमगंज/रोहतास। रोहतास जिले के जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव को त्राहिमाम पत्र लिखा है। जिलाधिकारी ने यह पत्र नगर विकास एवं आवास बिभाग के प्रधान सचिव को इसलिए लिखा है कि वह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अभिषेख आनंद को हटाना चाहते हैं. क्योंकि वह कार्य नहीं करते है उनके द्वारा कार्य करने में लापरवाही किया जाता है, ऐसा कहना रोहतास जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार का कहना है।
रोहतास जिले के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव को त्राहिमाम पत्र लिखकर उत्क्रमित नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी अभिषेक आनंद के तबादले की मांग की है। अधिकारी का मानना है कि अभिषेक आनंद कार्य करने के लायक नहीं हैं। मानसून की बारिश के बाद शहर के कई मोहल्लों में जलजमाव की स्थिति बन गई है।
रोहतास जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने प्रधान सचिव को भेजे गए पत्र में लिखा है जब से अभिषेक आनंद ने एग्जीक्यूटिव अफसर के रूप में योगदान दिया है, तब से ये सही तरीके से कार्य नहीं कर रहे हैं, बताया जा रहा है कि नगर निकाय के निर्वाचित जन प्रतिनिधियों के साथ टकराव के कारण यहां विकास और स्वच्छता का कार्य ठप पड़ा हुआ है।
जिलाधिकारी ने कहा कि उन्होंने गतिरोध को दूर कराने के लिए खुद समझाने का प्रयास किया। लेकिन कार्यपालक पदाधिकारी अभिषेक आनंद स्थिति को समझ नहीं रहे हैं, जिसके कारण कार्य नहीं हो पा रहा है। इनके द्वारा गतिरोध को दूर करने की कोशिश नहीं की जा रही है। बताया जा रहा है कि यास और मानसून की बारिश के बाद कई इलाकों में जलजामव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। हालांकि उन्होंने डीडीसी की मदद से स्थिति को नियंत्रित कराया।

Related posts

छात्रों की समस्या के हल को लेकर छात्र संगठन आइसा करेगा आंदोलन।:- रौशन

ETV News 24

स्कूल के बच्चों को ‘मिड डे मील’ के बदले मिला 8 से 12 किलो अनाज

ETV News 24

कल्याणपुर दक्षिणी मंडल में अंजना शक्ति केन्द्र पर हर घर भाजपा अभियान के तहत मोदी का पत्रक वितरण किया गया

ETV News 24

Leave a Comment