ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

किसान आंदोलन पर दमन के खिलाफ 30 जनवरी को मानवश्रृंखला में भाग लेने का नुक्कड़ सभा के जरिये किया अपील

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

30 जनवरी को 11-30 बजे से राजधानी चौक पर मानवश्रृंखला का होगा आयोजन

ताजपुर

दिल्ली में जारी किसान आंदोलन मोदी सरकार द्वारा दमन के खिलाफ 30 जनवरी को आहूत मानवश्रृंखला में व्यापक भागीदारी दिलाने को लेकर शुक्रवार को महागठबंधन के घटक दलों राजद, भाकपा माले, भाकपा, माकपा, कांग्रेस द्वारा संयुक्त रूप से टेम्पू- लाउडस्पीकर प्रचार प्रखण्ड के विभिन्न पंचायतों में चलाया गया. संबंधित चौक-चौराहों पर गठबंधन के नेताओं द्वारा नुक्कड़ सभा का आयोजन कर लोगों से 30 जनवरी को बाजार क्षेत्र के राजधानी चौक पर 1-30 बजे से आहूत मानवश्रृंखला में बड़ी संख्या में भाग लेकर सफल बनाने की अपील की गई. राजद के प्रखण्ड अध्यक्ष अहमद रजा उर्फ मिंटू बाबू, पूर्व मुखिया विष्णुदेव प्रसाद सिंह, सुन्देश्वर राय, भाकपा माले के सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, मनोज कुमार सिंह,ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, रतन सिंह, इनौस के आशिफ होदा, नौशाद तौहीदी, ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना सिंह समेत गठबंधन के अन्य नेताओं ने पदयात्रा का नेतृत्व किया.
मौके पर एक व्यान जारी कर माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि मानवश्रृंखला की तैयारी पूरी कर ली गई है. हजारों लोग इसमें भाग लेंगे. इसके लिए झंडे, बैनर, फेसटून, कार्डबोर्ड, डंका, डफली आदि बड़ी संख्या में तैयारी किया जा रहा है.

Related posts

बाजार से बाइक चुराकर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

ETV News 24

दो प्राथमिकी आरोपी को जेल

ETV News 24

समस्तीपुर: भूतनाथ मंदिर प्रांगण में कंफडेरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेड्स (CAIT) व्यवसाय और पुलिस के बीच जनसंवाद का कार्यक्रम किया गया

ETV News 24

Leave a Comment