ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

प्रशासनिक एवं जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के बाद व्रती के परिजनों द्वारा किया गया पोखरे की सफाई एवं बनाए गये रास्ते- ब्रहमदेव प्रसाद सिंह

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

ताजपुर

सरकारी आदेश के आलोक में प्रशासनिक एवं जनप्रतिनिधियों की उदासीनता एवं उपेक्षा के खिलाफ शुक्रवार को तड़के किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, संजय शर्मा, बासुदेव राय, आइसा के जिला सचिव सुनील कुमार आदि के नेतृत्व में सैकड़ों व्रती परिवारों द्वारा खुद पोखरे की साफ- सफाई, घाट एवं रास्ते का निर्माण किया गया.
अपनी उपेक्षा के खिलाफ बड़ी संख्या में छात्र-नौजवानों ने कुदाल, टोकरी, खुरपी, हंसुआ आदि लेकर पोखरे में उतर गये और साफ- सफाई शुरू कर दिया. युवाओं का उत्साह देखकर अगल-बगल के ग्रामीणों, राहगीरों ने साथ दे दिया. परिणामस्वरूप देखते ही देखते पोखरे की साफ-सफाई, घाट एवं रास्ते का निर्माण संपन्न हो गया. मोतीलाल सिंह, विवेक कुमार, विष्णुदेव कुमार, पप्पू कुमार, भूषण कुमार, राजीव कुमार, चंदन कुमार, विजय कुमार समेत सैकड़ों लोगों ने सफाई अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.
माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि प्रखंड प्रशासन सरकार एवं जिला प्रशासन के आदेश को रद्दी की टोकरी में डाल दिया. छठ महापर्व के दौरान कहीं भी कोई व्यवस्था नहीं किया गया. जनप्रतिनिधियों को भी प्रशासनिक उपेक्षा का विरोध कर निजी कोष से भी सफाई कार्य कराना चाहिए पर वे भी मुकर गये. उन्होंने कहा कि ताजपुर के मुखिया जवाहर साह मालदार कार्य खोजते हैं. जन समस्या से उन्हें कोई लेना-देना नहीं है. ऐसे जनप्रतिनिधि को चुनाव में जनता सबक सीखाएगी!

Related posts

गांधी एवं शास्त्री के जयंती पर चलाया गया सफाई एवं पौधारोपण अभियान

ETV News 24

छापेमारी के दौरान तीन शराब धंधेबाज गिरफ्तार

ETV News 24

बड़ी संख्या में खेत एवं ग्रामीण मजदूरों को खेग्रामस के बैनर तले ईकट्ठा करेगी माले- सुरेंद्र

ETV News 24

Leave a Comment