ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

महागठबंधन समर्थित माले उम्मीदवार रंजीत राम ने फीता काटकर किया अपने चुनाव कार्यालय का उद्धाटन

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

कल्याणपुर
महागठबंधन समर्थित भाकपा माले उम्मीदवार रंजीत राम ने अपने चुनाव कार्यालय का फीता काटकर बुधवार को कल्याणपुर चौक पर उद्धाटन किया. मौके पर एक संक्षिप्त सभा का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता राजद के प्रखण्ड अध्यक्ष मनोज कुमार ठाकुर ने किया. सभा को कल्याणपुर विधानसभा के प्रभारी बैद्यनाथ यादव, कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष रणधीर कुमार राय, भाकपा के रामचंद्र राय, सुधीर कुमार देव, शत्रुधन पंजी, माकपा के भोला प्रसाद, राघवेंद्र राय, कांग्रेस के रंधीर कुमार, माले के जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार, अमित कुमार,सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह, माले राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार, सुखलाल यादव, मयंक, प्रिंस समेत राजद, कांग्रेस, भाकपा, माकपा आदि के बड़ी संख्या में नेता एवं कार्यकर्ताओं ने सभा को संबोधित किया.
मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए माले पोलिट ब्यूरो सदस्य प्रभात कुमार चौधरी ने कहा कि यह चुनाव शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ, विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में फैले लूट- भ्रष्टाचार के खिलाफ के साथ देश, संविधान लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है. आज राज्य में दलित-गरीब- अक्लियतो़ं पर साजिश के तहत हमले किये जा रहे हैं. पुलिस पीड़ित को न्याय देने के बजाय सत्ता के ईशारे पर रसुखदार के पक्ष में खड़ी रहती है. तमाम कल-कारखानें बंद पड़े हैं. बेरूखी होकर कोरोना काल के शुरूआत में गाँव लौटे लोगों को काम की तलाश में पुनः बाहर जाना पड़ता है. ऐसी स्थिति में 15 साल के लूट-झूठ पर आधारित सरकार को गद्दी से वोट के जरीये उतार फेंकना होगा.

वही राजद के प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार ठाकुर ने कहा कि आज स्थानीय विधायक के गांव-गांव में आक्रोश का माहौल देखा जा रहा है। इस बार बिहार को युवा सरकार की दरकर है।

इस मौके पर कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष रणधीर कुमार राय ने कहा कि आज देश व राज्य में महंगाई चरम पर है। मोदी सरकार चुनाव में व्यस्त है। इस बार जनता मोदी सरकार से बदला लेगी।

वही कल्याणपुर विधानसभा के प्रभारी बैद्यनाथ यादव ने कल्याणपुर की जनता से अपील किया कि तीन सितारों वाला झंडा पर बटन दबाकर कल्याणपुर की आवाज को विधानसभा तक पहुचाये।

Related posts

महिला मुखिया के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर पति को भी पीटा

ETV News 24

समस्तीपुर केरेन्टीन सेंटर में निकला साँप लोगो मे काफी दहसत लोगो ने लगाई सुरक्षा की गुहार

ETV News 24

समस्तीपुर में शिक्षक ने दसवीं की छात्रा से बनाया अवैध शारीरिक संबंध बनाकर किया गर्भवती

ETV News 24

Leave a Comment