ETV News 24
उत्तर प्रदेशसीतापुर

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ सीतापुर द्वारा शिक्षक समस्याओं पर मीटिंग आयोजित की और वित्त एवं लेखाधिकारी सीतापुर को भेंट की पत्रिका

सीतापुर से ब्यूरो चीफ अजय सिंह की रिपोर्ट

कल दिनांक 18 अगस्त 2020 को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ इकाई सीतापुर के अध्यक्ष महेश मिश्रा की अध्यक्षता में महामंत्री कृष्ण मोहन गुप्ता व कोषाध्यक्ष इंद्रसेन गौतम के सौजन्य से ममहावीर पार्क सीतापुर में एक मीटिंग आयोजित की गई।

सीतापुर के जिला मीडिया प्रभारी देवर्षि प्रताप सिंह ने बताया की मीटिंग का मुख्य उद्देश्य शिक्षकों को आ रही विभिन्न प्रकार की समस्याओं के बारे में चर्चा करना।

जिला मंत्री संजीव रावत का कहना है कि पत्रिकाओं के द्वारा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ अपने शिक्षक विचारों को शिक्षकों तक पहुंचाता है। जिला के संयुक्त मंत्री राजेश सिंह ने बताया कि सदस्यता अभियान की शुरुआत की जा रही और शीघ्र अतिशीघ्र पूर्ण किया जाएगा और संगठन का विस्तार किया जाएगा।

मीटिंग के पश्चात राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के पदाधिकारियों ने वित्त एवं लेखाधिकारी बेसिक शिक्षा सीतापुर को पत्रिका भेंट की वह विभिन्न शिक्षक समस्याओं पर चर्चा की।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष महेश मिश्रा, महामंत्री कृष्ण मोहन गुप्ता, जिला मंत्री संजीव रावत, जिला मीडिया प्रभारी देवर्षि प्रताप सिंह, कोषाध्यक्ष इन्द्रसेन गौतम, जिला मंत्री राजेंद्र शुक्ला, संयुक्त मंत्री राजेश सिंह, सिधौली अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी आदि मौजूद रहे।

Related posts

मशहूर बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा सेट्टी के नाम पर जालसाजों ने करोड़ो लगाया चूना

ETV News 24

सीतापुर जिला प्रशासन की शिथिलता के कारण जनसुनवाई एवं मुख्यमंत्री पोर्टल की शिकायतों का नहीं होता सही ढंग से निस्तारण

ETV News 24

ग्राम पैरार में लगा निशुल्क दंत चिकित्सा शिविर /एमएलसी अरविंद यादव ने फीता काटकर किया शुभारंभ

ETV News 24

Leave a Comment