ETV News 24
देशपटनाबिहार

पूरे प्रदेश में ऑक्सीजन जाँच केंद्र बनाएगी “आप “—-डॉ शशिकान्त

पटना

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ शशिकान्त ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी कि हमारी पार्टी बिहार के हर टोले, कस्बे में ऑक्सीजन केंद्र की स्थापित करेगी। उन्होंने कहा कि इस कोरोना जैसी संकट की घड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के यशस्वी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जी के निर्देशों का अक्षरशः पालन करेगी, जिन्होंने कहा है कि  AAP के वोलेंटियर्स हर गाँव और मोहल्ले में  ऑक्सिजन केंद्र स्थापित करें और घर घर जाकर समाज सेवा की भावना से हर व्यक्ति के ऑक्सीजन के स्तर का जाँच करें।

डॉ शशिकांत ने कहा कि जैसे ही AAP वोलेंटियर्स को पता चलेगा कि अमूक व्यक्ति का ऑक्सीजन लेवल कम है, वो मरीज़ों को सीधे अस्पताल में पहुँचाने में मदद करेगा।  ऐसे व्यक्ति जो ऑक्सीजन लेवल की जाँच करेंगे उसे “ऑक्सी मित्र” के नाम से जाना जायेगा ।उन्होंने राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल साहब के सोच की सराहना करते हुए कहा कि बिहार के कोने कोने में इस सोच के हक़ीक़त को ज़मीन पर उतारा जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को भरोसा दिलाया कि पार्टी के इस  निर्देश का पालन कराने में बिहार इकाई कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी और देश के अन्य राज्यों के मुकाबले बिहार प्रथम स्थान पर रहेगी ।

वहीं प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर मृणाल कु राज ने बताया कि राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के अप्रतिम मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल ने पुरे देश में ऑक्सीजन जाँच केंद्र अभियान का संचालन हेतु श्री अंकुश नारंग को कार्यभार दिया है।

मृणाल ने बताया कि जाँच केंद्र पर लोगों के ऑक्सीजन जाँच के बाद उनके नाम, पता एवं सम्पर्क नम्बर भी लिया जायेगा ताकि समय समय पर उनसे बात कर जानकारी ली जा सके। प्रदेश में सभी ऑक्सी मित्र अपने घर पर “आम आदमी पार्टी ऑक्सीजन जाँच केंद्र” लिखा बोर्ड भी लगाएंगे, जिससे लोगों को जानकारी हो सके कि यहाँ ऑक्सीजन जाँच की सुविधा है।

Related posts

प्रतिवर्ष सिर्फ एक व्यक्ति एक वृक्ष का पौधा लगाने का संकल्प लें: सत्यनारायण यादव

ETV News 24

327 संक्रमित व तीन मौत के बाद भी लोग नहीं है सावधान

ETV News 24

क्वॉरेंटाइन सेंटर से निकलकर घर पहुंचते प्रवासी का सैंपल रिपोर्ट आया पॉजिटिव

ETV News 24

Leave a Comment