ETV News 24
करगहरदेशबिहाररोहतास

नहर में डूबने से बालक की हुई मौत

संवाददाता–मो०शमशाद आलम

करगहर — थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव में नहर में डूबने से एक आठ वर्षीय बालक की मौत का मामला प्रकाश में आया है। युवक का नाम प्रिंस कुमार पिता कृष्णा चौहान बताया जाता है, जो जगतपुर गांव का रहने वाला है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार वह अपने अन्य दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया था और इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। उसके दोस्तों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और आनन-फानन में ग्रामीण इकट्ठा हो गए ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद नहर से देर शाम में शव निकाला।ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस ने पहुंचकर घटना की तहकीकात की और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।

सूत्रों के अनुसार मृतक गांव के कुछ दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया था। नहाने के दौरान वह गहरे पानी मे चला गया। उसे डूबते देख उसके दोस्तों ने शोर मचाया, लेकिन जब तक ग्रामीण वहां पहुंचते तब तक वह डूब चुका था। काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। स्वजनों का रोते-रोते बुरा हाल :

मां रोते रोते बेहोश हो जा रही थी ,जब भी होश आता वह अपने पुत्र को खोजने लग जा रही थी। ग्रामीणों की भी आंखे नम थी। जो भी सांत्वना देने जाता वे खुद भी रोने लग जा रहे थे।

Related posts

अपने आसपास के जलाशयों, नदी-तालाबों को बचाने का सामूहिक संकल्प लें

ETV News 24

समस्तीपुर:-विधानसभा चुनाव को मुद्दे पर लाने में माले का बड़ा योगदान- प्रभात कु० चौधरी

ETV News 24

आस वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा पीरियड या मासिक के प्रति लापरवाही आज भी दूर दराज इलाकों में व्याप्त है

ETV News 24

Leave a Comment