ETV News 24
देशबिहाररोहतास

शांतिपूर्ण चुनाव कराने की तैयारी करें पुलिस अधिकारी: सत्यवीर सिंह

फरार अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें

डेहरी आन सोन रोहतास

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में  शनिवार को  जिले के पुलिस पदाधिकारियों के साथ  पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने मासिक अपराध गोष्ठी में  कई दिशा निर्देश दिए । उन्होंने पुलिस अधिकारियों को कांडों के निष्पादन में तेजी लाने आगे आने वाले चुनाव के लिए पेंटिंग वारंट कुर्की निष्पादन का आदेश साथ ही गंभीर अपराधों में लिप्त ,जो  फरारी अभियुक्त है उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने साथ ही जो भी अपराधी किस्म का आदमी है या जो पूर्व में अपराध कर चुके हैं उन पर तत्काल कार्रवाई करने सीसीए लगाने 107 का करवाई करने का का निर्देश दिया।   नियमित बाइक चेकिंग अभियान व बैंकों की सुरक्षा को ले विशेष निर्देश दिए ।एसपी ने कोरोना संक्रमण से बचाव को ले सभी पुलिस कर्मियो को मास्क का उपयोग करने व सोशल डेस्टीनसिंग का पालन करने को कही ।लोगो को मास्क लगाकर चलने व सोशल डिस्टेंसी ग पालन करने को आम जनों को जागरूक करने को भी कही । मुख्यालय द्वारा दिये गए निर्देशों को पालन करने का निर्देश दिया ।

उन्होंने जिले में हाल में घटित आपराधिक कांडों  की समीक्षा  की और उन घटनाओं में शामिल अपराधियो को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है ।

उन्होंने कहा कि 1 जुलाई से बालू के उत्खनन पर तीन महीनों के लिए एनजीटी ने रोक लगा रखा है ।खनन बिभाग द्वारा अवैध खनन के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में सहयोग करने का निर्देश दिया ।

बैठक में एएसपी अभियान दुर्गेश कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

नव चयनित महिला मेट को दिया गया मनरेगा कार्यों का प्रशिक्षण कई महत्वपूर्ण जानकारियां प्रशिक्षणार्थियों ने प्राप्त की

ETV News 24

तबीयत बिगड़ने से होमगार्ड की मौत, घर में मचा कोहराम

ETV News 24

रोहतास पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन की बैठक आयोजित 

ETV News 24

Leave a Comment