ETV News 24
देशपटनाबिहार

मसौढ़ी में लोकजनशक्ति ने दुसरे दिन भी कमिटी का विस्तार किया गया

मसौढ़ी प्रखंड के बारा पंचायत अंर्तगत नगौली निवासी जितेन्द्र कुमार वार्ड सदस्य को पंचायत छः अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किए गए।

और मसौढ़ी प्रखंड अध्यक्ष रामबाबू राय के नेतृत्व में गलवन धाटी में हुए हिंसक झड़प में शहीद हुए हमारे भारत के सीमा पर तैनात सैनिकों के सम्मान में एक श्रद्धांजलि सभा आयोजन किया गया। और कैडिल जलाकर शहीदों को नमन किया गया। और लोकजनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि, संगठन को मजबूत बनाने का कार्य करेंगे। जद्दा से ज्यादा पार्टी का विस्तार किया जाएगा।मौके पर उपस्थित लोजपा नगर अध्यक्ष विवेक प्रकाश, लोजपा नगर प्रवक्ता धीरज कुमार, धनरूआ प्रखंड अध्यक्ष मुकेश पासवान,जिला महासचिव सुनील पासवान,नगर महासचिव विनोद कुमार,संतोष कुमार,नगर प्रवक्ता धीरज कुमार,वार्ड अध्यक्ष-बबलू कुमार,शत्रुधन पासवान,सुनील कुमार,मनीष कुमार,मुकेश कुमार सुखी,सोनू कुमार,धर्मेन्द्र कुमार,नगेन्द्र पासवान,संजू मांझी,ओमप्रकाश शर्मा,कुणाल गौरव भैसवा पंचायत अध्यक्ष सजीव कुमार समेत पार्टी का कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

आपसी विवाद में फायरिग, एक युवक जख्मी

ETV News 24

पुलिस ने छापेमारी कर बरामद कि महुआ शराब

ETV News 24

प्रखंड के दो पंचायत नामापुर और बिरसिंहपुर के छठे चरण के शिक्षक नियोजन हेतु बी ई ओ राज कुमार यादव के देख रेख में नियोजन कैंप का आयोजन किया गया

ETV News 24

Leave a Comment