ETV News 24
क्राइमदेशबिहाररोहतास

वर्चस्व की लड़ाई में सुनील सोनकर को मारी गोली

ब्यूरो चीफ संदीप भेलारी

सासाराम
रोहतास जिला मुख्यालय शहर के तकिया मोहल्ला में दो पक्षों के बीच चल रहे वर्चस्व की लड़ाई में एक पक्ष ने सुनील सोनकर पर जानलेवा हमला किया। मंगलवार की देर रात में तकिया ओवर ब्रिज के पास हुई घटना के बाद सुनील का सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बनारस रेफर किया गया है। तकिया निवासी सोला सोनकर का पुत्र सुनील बाजार से घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसको निशाना बनाकर दो गोली मारी गई। लेकिन, दो गोली शरीर में लगने के बाद भी वह भागते हुए अपने घर पहुंचा। मोहल्ले के लोगों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया। इस बीच गोली मारने वाले बाइक पर सवार दोनों युवक भाग निकले
घटना की सूचना पर पुलिस को अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल युवक बनारस के लिए रेफर हो चुका था और बयान देने की भी स्थिति में नहीं था। इस कारण पुलिस उसका बयान नहीं ले सकी और परिजनों द्वारा भी किसी पर आरोप नहीं लगाया गया है।
नगर थानाध्यक्ष कामाख्या नरायण सिंह ने बताया कि घायल सुनील का बाबू सोनकर से विवाद चर्चा में है। इसके आधार पर पुलिस बाबू से पूछताछ करने के लिए तलाश कर रही है। लेकिन, पीड़ित या उसके परिजनों द्वारा अभी तक किसी पर एफआईआर दर्ज नहीं करायी गई है। घायल का बयान लेने के लिए पुलिस टीम को बनारस भेजा गया है। घायल को होश में आकर बयान देने के बाद ही गोली मारने वालों की सही जानकारी मिल पाएगी।

Related posts

दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न

ETV News 24

आईशोलेशसन सेंटर पर प्रवासियों की देख रेख में डटे कर्मचारी

ETV News 24

जदयू नेता हत्याकांड का हुआ उद्भेदन पैसे की लेनदेन में हुई हत्या

ETV News 24

Leave a Comment