ETV News 24
देशबिहाररोहतास

बिहार में सुशासन राज नहीं जल्लाद राज: अशोक सिंह

डेहरी ऑन सोन रोहतास

रविवार  को भाकपा (माले) द्वारा रूपन चाक जनसंघार के खिलाफ राज्यव्यापी प्रतिरोध के आह्वान पर डिहरी प्रखंड के गोही, मैडिहा, मझियाँव, आयरकोठा, शिवपूर, बिरोडीह, हाउडीह, अकोढ़ी गोला, तेतराढ़ सहित अनेकों गांवों में धरना एवं प्रदर्शन के माध्यम से लाॅकडाउन का पालन करते हुए प्रतिरोध किया गया । जिसका नेतृत्व एरिया कमिटी सदस्य ‘कामता यादव’, ‘निजामुद्दीन अंसारी’ ब्रांच सचिव क्रमश: उमा पासवान,  मनोज साव,  मुन्ना साव,  मैनूदीन अंसारी,  गया प्रजापति, भुटाली राम कर रहे थे।

धरना को सम्बोधित करते हुए एरिया कमिटी के सचिव काॅमरेड अशोक सिंह ने कहाँ कि आज बिहार में सुशासन राज नहीं बल्कि जल्लाद राज की सरकार चल रही है । जिसका मुखिया ‘नितीश कुमार’ है। इन्ही के दल के कुख्यात विधायक अमरेंद्र पांडेय एवं इनके गिरोह द्वारा गोपालगंज के रूपन चाक गांव में एक किसान के घर हमला कर तीन लोगों को मौत के घाट उतार देता है और चौथा व्यक्ति P.M.C.H में जिन्दगी ओर मौत के बीच जुझ रहा है। ऐसी स्थिति में मुख्यमंत्री को चुप रहना उनका अपराधी चरित्र को ही उजागर कर रहा है। उन्होंने रूपनचक जनसंहार पीड़ित परिवार को एक करोड़ मुआवजा और नौकरी ,पीड़ित  परिवार की सुरक्षा के लिए रूपनचाक गांव में पुलिस कैंप बहाल करने ,जनसंहार के साजिशकर्ता जदयू विधायक अमरेंद्र पांडे को गिरफ्तार करने तथा उनकी विधानसभा के सदस्य समाप्त करने, सहित और मांगे रखते हुए

अशोक  सिंह ने मुख्यमंत्री को आगाह  किया है कि वह समय रहते विधायक अमरेंद्र पांडेय एवं उनके गिरोह पर कड़ी से कड़ी कारवाई करें एवं  पीड़ित परिवार को सहयोग एवं सम्मान करें।

अन्यथा आनें वाले दिनों में आपका नाम केवल इतिहास के कूड़ेदान में ही रह जाएंगें।

धरना को कामता यादव, निजामुद्दीन अंसारी, बसंती देवी, मनोज साव, मैनूदीन अंसारी, मुन्ना साव, सुलतान अंसारी, बनवारी चन्द्रवंशी, उमा पासवान आदि ने सम्बोधित किया।

Related posts

वैक्सीनेशन को लेकर डिस्ट्रिक्ट कम्युनिकेशन टास्क फोर्स का गठन

ETV News 24

समस्तीपुर : MLC उम्मीदवार तरूण कुमार ने नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को किया सम्मानित

ETV News 24

प्रोफेसर के घर लाखों की चोरी

ETV News 24

Leave a Comment