ETV News 24
क्राइमपटनाबिहार

क्वारेंटाइन सेंटर पर बेटे से मिल कर धर लौटी महीला को ग्रामीणों ने पीटा

मसौढ़ी कादिरगंज थाना क्षेत्र के पंडितगंज हाईस्कूल में बनाए गए पंचायत स्तरीय क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे अपने पुत्र से मिलने गई दौलताबाद की महिला तेतरी देवी को उसके गांव के लोगों ने पहले तो गांव में धुसने से रोक दिया और फिर बाद में जब उसनेे इसका विरोध जताया तो ग्रामीणों ने उसे और उसके पति फेंकू चौधरी की बुरी तरह पिटाई कर दी। धटना शुक्रवार की सुबह की है। इस संबंध में पीड़ित महिला के पति फेंकू चौधरी के बयान पर गांव के गनौरी पंडित, ढोरी पंडित, रजनीश पंडित व मुन्ना पंडित के खिलाफ कादिरगंज थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हालांकि अबतक कोई भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है।
*महिला को गांव में धुसने से मना किया*
दौलताबाग गांव की तेतरी देवी शुक्रवार की सुबह अपने पुत्र से मिलने पंडितगंज हाईस्कूल के क्वारेंटाइन सेंटर में गई थी। बाद में जब अपने पुत्र से मुलाकात कर अपने घर लौटने लगी तभी गांव में प्रवेश करने से पहले से रास्ते में उक्त अभियुक्त ने उसे धेर लिया और उसपर कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप लगा उसे गांव में धुसने से रोक दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि महिला के वहां आने जाने से गांव में संक्रमण फैलाने का खतरा है।
*बचाने आए पति को भी जमकर मारपीट किया*
इस बीच महिला तेतरी देवी ने उनके इस बर्ताव का विरोध किया तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी।बिंद में हो हल्ला सुनकर मौके पर महिला का पति फेंकू चौधरी बीच बचाव करने पहुंचा तो उनलोगो ने लाठी डंडे से उसकी भी पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हालांकि बाद में कुछ अन्य ग्रामीणों के हस्तक्षेप से पीड़ित दंपति को इलाज करा धर जाने की इजाजत दी गई। धटना के बाद में तनाव की स्थिति बनी हुई है।
*कादिरगंज थानाअध्यक्ष शोएब अख्तर*
ने बताया कि इस मामले की महिला के पति के बयान पर गांव के चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

Related posts

मुफस्सिल थाने पर पुलिस कर्मियों ने रहने की समस्या को लेकर हैनाराज

ETV News 24

सिंघिया:आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चे स्लेट-पेंसिल की जगह लाते हैं खाने को थाली कटोरा,हरदिया में सीओ की जांच में अनियमितता उजागर सिंघिया

ETV News 24

जैविक खेती के लिए उत्पादक संगठन को 94 लाख प्रोत्साहन

ETV News 24

Leave a Comment