ETV News 24
Other

सदर अस्पताल में गरीब मरीजों को नहीं मिल रहा कम्बल

सासाराम /बिहार

रोहतास जिला अस्पताल में जाड़े की मार चारों तरफ पड़ रही है। लेकिन परेशानी तब बढ़ जाती है, जब अपना कोई परिजन बीमार होता है, और अस्पताल में भर्ती होता है। खासकर गरीब तबके के लोग जब बीमार होते हैं तो दिक्कत बढ़ जाती है। हम बात करते हैं सासाराम के सदर अस्पताल का।
जहां इलाज कराने आए लोगों के लिए बेड तथा कंबल की तो व्यवस्था है। लेकिन उनके परिजन बेहाल हैं। कई ऐसे परिजन है जिनके बच्चे एसएनसीयू में भर्ती हैं। उनके परिजन बड़े मुश्किल से जाड़े का दिन-रात काट रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि पहले अस्पताल में अलाव की व्यवस्था होती थी। लेकिन इस बार प्रशासन द्वारा ऐसा कुछ नहीं किया गया है। शीतलहर तथा ठंड के कारण लोग अपने घरों से गर्म कपड़े लाकर इसी तरह काम चला रहे हैं। इस प्रकार हम कह सकते हैं कि सदर अस्पताल में मरीज तथा उसके परिजन भी जाड़े से परेशान हैं। अस्पताल प्रशासन द्वारा मरीजों को कंबल उपलब्ध कराया गया है। परिजनों का कहना है कि उन लोगों के लिए कोई व्यवस्था नहीं है कि कैसे रात काटा जाए।
अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. केएन तिवारी कहते हैं कि जिला प्रशासन द्वारा पहले अलाव की व्यवस्था होती थी। लेकिन इस बार नहीं होने हो सकी है।

Related posts

जिंदगी की जंग जीत अपनी धरती पर पहुंचे प्रवासी मज़दूर

admin

मंडल कारा में हुई छापेमारी से मचा हड़कंप, दो चाकू समेत आपत्तिजनक सामान बरामद

admin

पैक्स चुनाव को लेकर दूसरे चरण का नामांकन प्रारंभ

ETV NEWS 24

Leave a Comment