ETV News 24
Other

पैक्स चुनाव को लेकर दूसरे चरण का नामांकन प्रारंभ

करगहर/रोहतास/बिहार

करगहर प्रखंड क्षेत्र के सभी पैक्सों के लिए नामांकन वृहस्पतिवार को प्रारंभ हो गया है। कड़ी सुरक्षा के बीच वृहस्पतिवार से नामांकन प्रारंभ हुआ। नामांकन को लेकर काफी भीड़ रही। नामांकन के पहले दिन कुल 27 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया है, जिनमें अध्यक्ष पद के लिए 6 उम्मीदवार एवं सदस्य पद के लिए 21उम्मीदवार शामिल हैं। उम्मीदवारों ने अपने समर्थकों की भीड़ के साथ नामांकन दाखिल किया। प्रत्याशी समर्थक जीत के नारों के साथ खूब थे। प्रखंड परिसर में दिन भर गहमागहमी की स्थिति बनी रही। उम्मीदवारों का नामांकन लेने के लिए अलग अलग पांच कांउटर बनाए गए हैं। जहां पैक्स अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी सदस्य पद के उम्मीदवार पहुंचकर अपना नामांकन का पर्चा दाखिल कर रहे हैं।

उम्मीदवारों के नामांकन करने के बाद बाहर निकलते ही अपने उम्मीदवारों के समर्थन में नारेबाजी करती भीड़ दिख रही थी। काफी संख्या में महिला उम्मीदवार भी नामांकन करने के लिए पहुंचे दिखे। निर्वाचन पदाधिकारी सह बीडीओ मो०असलम ने बताया की कल्याणपुर से गोवर्धन सिंह, खडा़री से सरतचंद सिंह, अररूआँ से सुरेन्द्र पाल सहित छह अध्यक्ष पद के लिए अभियर्थियों ने नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने बताया की चार सौ रूपये अभियर्थियों ने एनआर शुल्क भी जमा किया। नामांकन का प्रक्रिया तीस नवम्बर तक चलेगा।

Related posts

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के ग्यारह पंचायत तो मैं जन वितरण दुकानों द्वारा लाभुकों को अप्रैल माह का नियमित बहू मुफ्त राशन का वितरण शुरू किया गया

admin

पैक्स चुनाव में छ: अभियर्थिओ का नामांकन पत्र रद्द,बाइस ने लिया नाम वापस

ETV NEWS 24

योगी आदित्यनाथ जी का बड़ा फैसला आज रात 10बजे से 16 जिलों में कर्फ्यू लागू

admin

Leave a Comment