ETV News 24
Other

साइकिल बाइक की टक्कर में एक की मौत ,दो इलाजरत

समस्तीपुर : जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आलमपुर कोदरिया पंचायत वार्ड एक सीवन राय के घर के समीप साइकिल और बाइक की जोरदार टक्कर से एक की मौत हो गई वही दो की इलाज चल रही है जिसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। मृतक की पहचान मिश्रौलिया निवासी राम दुलारो सिंह पिता दुलारचंद सिंह उम्र लगभग 70 वर्ष के रूप में हुई। जिस की लाश को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। वही मिश्रौलिया निवासी लक्ष्मी नारायण सिंह पिता स्वर्गीय भुट्टो सिंह उम्र लगभग 50 वर्ष की इलाज चल रही है जिसका पैर टूटा हुआ है। वही बाइक सवार जख्मी युवक का भी इलाज चल रहा है जिसकी पहचानसदैव राय के पुत्र सरवन कुमार के रूप में की गई है।
मिली जानकारी के अनुसार, मृतक राम दुलारो सिंह और इलाजरत लक्ष्मी नारायण सिंह साइकिल से श्रवनचौक से अपने साढू के यहां ससुर के मरने के हरचंचय का भोज खाने का निमंत्रण देने जा रहा था जहां विपरीत दिशा से आ रही बाइक सवार युवक ने जोरदार धक्का मार दी जिससे इतनी बड़ी घटना घटी।

Related posts

समस्तीपुर के दलसिंहसराय में पगरा पंचायत के वार्ड संख्या 2 में राशन कम दे रहे डीलर के खिलाफ जनता ने उठाया आवाज़,जायजा लेने पहुचे अधिकारी

admin

बीस पैक्सों में पचास हजार मतदाता 79 मतदान केंद्रों पर करेंगे मतदान करगहर में

ETV NEWS 24

मुखिया द्वारा पंचायत में कराया जा रहा दवा छिड़काव, गरीब असहायों का मदद

admin

Leave a Comment