ETV News 24
Other

धनरूआ में बोलेरो ने बाइक सवार को मारा धक्का बुरी तरह जख्मी

मसौढ़ी/ बिहार

मसौढ़ी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र के भखरी मोड़ स्थित सिराधीपर गांव के पास पटना गया एस एच 01 पर गुरुवार की एक बाइक सवार को पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक बोलेरो ने जबरदस्त धक्का मार दिया जिससे बाइक सवार युवक बुरी तरह जख्मी हो गया और मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा।साथ ही उसकी बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जख्मी युवक 32वर्षिय सत्येन्द्र पंडित नालंदा जिले के चिकसौरा थाना के गोनू बिगहा गांव का रहने वाला बताया जाता है। धटना के दौरान स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज के लिए धनरुआ के समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया गया।

हालांकि बाद में उसकी गंभीर हालत को देख चिकित्सकों ने उसे फौरन पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया। बताया जाता है कि धटना में उक्त युवक का एक पैर पूरी तरह टूट चुका है, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। इधर धटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से युवक का बाइक बरामद कर धनरुआ थाने ले आई थी। जबकि धटना को अंजाम देने के बाद बोलेरो चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो चुका था।

Related posts

सिंहपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ

admin

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के द्वरा गरीब असहाय के बीच राहत सामग्री का किया गया वितरण

admin

दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने दिल्ली में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री श्री रमेश पोखरियाल “निशंक जी” से मिलकर उन्हें केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा(CTET) में मैथिली भाषा को जोड़ने के संबंध में मांग पत्र दिया

ETV NEWS 24

Leave a Comment