ETV News 24
Other

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति की मौत

रोहतास/बिहार

डेहरी इंद्रपुरी थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना डेहरी नगर थाना क्षेत्र के मनोरा के समीप बालू लदे ट्रैक्टर से हुई। जिसमें मृतक गोपाल अपने घर से बाजार के लिए साइकिल से जा रहा था। कि मनोरा गांव के समीप ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। आसपास के लोगों के सहयोग से परिजनों ने उसे बोस क्लीनिक में लाया जाए चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.। सूचना पाकर पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर लिया। शव को लेकर परिजन थाने पहुंचे और नगर थाना परिसर में हंगामा करने लगे।

वहीं दूसरी घटना इंद्रपुरी थाना के समीप एनएच तुलसीपुर से टकराकर डालमिया नगर थाना क्षेत्र के मकराइन के निवासी 40 वर्षीय दिनेश सिंह की हो गयी। परिजनों का कहना था कि दिनेश सिंह का ससुराल तिलौथू थाना क्षेत्र के बाबूगंज में है। जहां गुरुवार की शाम अपनी बाइक से लौट रहा था.। पुलिस के अनुसार तेज गति से आ रहे दिनेश जी इतना तेजी से पुल से टकराया कि उसकी आवाज नजदीक के इंद्रपुरी थाना तक पहुंची। पुलिस कर्मी दौड़कर उसे ऑटो रिक्शा पर बैठाकर अनुमंडल अस्पताल भर्ती कराया। मृतक के पास मोबाइल से नंबर से पुलिस को सूचना परिजनों को दी गई मृतक के पिता राम जी तथा शुभम सिंह मा रामा देवी भी थाना पहुंचे थे।

Related posts

सैदपुर हाट के ठेकेदार जय ठाकुर ने पत्रकार को दिलवाया जान मारने की धमकी

admin

बिहार के समस्तीपुर जिला के रोसड़ा प्रखंड कार्यालय पर रिश्वत नही देने पर बेहरमी से पुलिस ने पीटा

admin

दरभंगा, मुजफ्फरपुर, शिवहर, खगड़िया और कटिहार में वज्रपात/आंधी-पानी के कारण 6 लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

admin

Leave a Comment