ETV News 24
Other

मसौढी में पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाकर दो भाईयों को पीटा

मसौढ़ी/ बिहार

मसौढ़ी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सरवां मठ गांव में पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगा गांव के सच्चिदानंद गिरि के दो पुत्रों बाल्मीकि गिरि और नीतीश गिरि को रविवार की शाम धात लगाए आधा दर्जन बदमाशों ने पिस्तौल की बट से वार कर लहूलुहान कर दिया। आरोप है कि बदमाशों ने उक्त दोनों भाइयों को इतना पीटा कि वे दोनों बेहोश होकर सड़क पर गिर गया। जिन्हें बाद में ग्रामीणों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। धटना में गंभीर हालत में जख्मी बाल्मीकि गिरि को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया। इस संबंध में जख्मी दोनों भाइयों के पिता सच्चिदानंद गिरी के बयान पर गांव के धर्मेंद्र गिरि, उसके भाई वीरेंद्र गिरि समेत चार पांच अन्य अज्ञात के खिलाफ सोमवार को मसौढी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

*पिता ने शराबी की दी थी सूचना, परिणाम बेटों को भुगतना पड़ा*

जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम अभियुक्त धर्मेंद्र गिरि का चचेरा भाई रोशन गिरि शराब पीकर गांव में हंगामा कर रहा था। इसे लेकर सच्चिदानंद गिरि उन्हें मसौढ़ी थाने को इसकी सूचना दे दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस रोशन गिरि को गिरफ्तार कर थाने ले आई। आरोप है, कि इसी बात को लेकर धर्मेंद्र गिरि और उसके भाई वीरेंद्र गिरी ने चार पांच अन्य बदमाशों के साथ देर शाम अपने घर लौट रहे बाल्मीकि गिरि और नीतीश गिरी को रास्ते में हथियार के बल पर घेर लिया और उन्होंने हवाई फायरिंग करते हुए हमला कर दिया।

*पुलिस कर रही है छापेमारी*

आरोप है कि इस दौरान उनलोगो ने बाल्मीकि गिरि की जेब से 1700 रुपए भी निकल लिए और उन्हें थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इधर पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी।

Related posts

जनवितरण दुकानदारों के हड़ताल से उपभोक्ताओं में मची खलबली

admin

सांस्कृतिक कार्यक्रम करने से आपसी भाईचारा बढ़ता है – मुखिया राजू सिंह

admin

निष्ठा के तहत शिक्षकों का पांच दिवसीय प्रशिक्षण शुरू

ETV NEWS 24

Leave a Comment