ETV News 24
Other

समस्तीपुर में माले सचिव के हमलावरों को गिरफ्तार करें पुलिस वरना आंदोलन – प्रोफेसर उमेश कुमार

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

समस्तीपुर /बिहार

घटना के 5 दिन बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं पुलिस- अपराधी गठजोड़ का नतीजा- सुरेंद्र
समस्तीपुर 30 दिसंबर 2019
भाकपा माले की 2 सदस्यीय जांच टीम राजेन्द्र प्रसाद सिंहा एवं जयदेव प्रसाद यादव ने जिला कमेटी के निर्देश पर बिथान प्रखंड सचिव सुशील कुमार, उनकी पत्नी,मां एवं बच्चे पर हुए जानलेवा हमला करने एवं घर में घुसकर लूटपाट,तोड़फोड़ करने की जांच उनके गांव सुदामापुर जाकर की। जांच के बाद नेताद्वय ने बताया कि 15 दिसंबर 2019 को अवैध कार्य करने वाले स्थानीय संजीत कुमार एवं रोहित कुमार की साजिश से लगभग दर्जनभर हमलावर उनके घर में घुसकर उक्त लोगों पर लाठी-डंडे, ईंट- पत्थर से मारपीट कर जख्मी कर दिया तथा लूटपाट की घटना की। इसमें सुशील कुमार का हाथ टूट गया एवं उन्यासी लोग भी जख्मी हुए। इनका ईलाज सरकारी अस्पताल में हुआ।
जांच टीम के सदस्यों ने यह भी बताया कि इस घटना की साजिश लंबे समय से चल रही थी। मौका मिलते ही सामंती साजिश से उक्त घटना का अंजाम दिया गया। इस घटना की निंदा करते हुए दोनों नेताओं ने हमलावर सभी अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग जिला प्रशासन से की तथा जिला स्तर पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।
भाकपा माले जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार ने कहा कि इस घटना का आवेदन स्थानीय थाना में घटना के तुरंत बाद दिया गया लेकिन बार-बार पूछने के बाद अभी तक एफ आई आर दर्ज नहीं किया गया है। इस बाबत भाकपा माले जिला सचिव ने बताया कि माले नेता के साथ घटना घटी है। यह अगल-बगल के सारे लोग जानते हैं। बावजूद इसके पुलिस-अपराधियों से सांठगांठ करके एफ आई आर दर्ज नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि शिकायत एसपी से मिलकर की जाएगी एवं थाना के खिलाफ भाकपा माले जोरदार आंदोलन करेगी। माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि घटना के अभियुक्तों की एफ आई आर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाये अन्यथा माले आंदोलन करेगी।

Related posts

करगहर में पाटीदार नेता की जोरदार स्वागत

ETV NEWS 24

टोल प्लाजा पर 15 दिसंबर से फास्टटैग से पर होंगी गाड़ियां, मिनटो की जगह सेकंडो में लगेगा समय

admin

कन्या उत्थान योजना में 1140 बेटियों के आवेदन में गलत सूचना

admin

Leave a Comment