ETV News 24
Other

गया ओटीए को ट्रांसफर नहीं करने को केंद्र सरकार व बिहार सरकार से कांग्रेसजनों ने अपील की है

गया/ ऑफिसर्स ट्रेनिंग अकादमी बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक प्रो विजय कुमार मिट्ठू एवम् समिति से जुड़े दर्जनों साथी दिल्ली पहुंच गए है , पहले जंतर मंतर पर धरना देने फिर साउथ ब्लॉक जाकर केंद्रीय रक्षा मंत्री को ज्ञापन देगे ।गया/कांग्रेश पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं ने बिहार के गया से दिल्ली जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन किसी भी कीमत में गया कोटी है नहीं बंद करने का आह्वान कर प्रदर्शन कर रहे हैं।
प्रदर्शन कर गया ऑफिसर ट ट्रैनिंग सेंटर को ट्रांसफर नहीं करने की बिहार सरकार व केंद्र सरकार से अपील की है।
और कहा है कि देश का तीसरा और बिहार का पहला ऑफिसर ट्रेनिंग गया का आन बान शान और प्राण है जो गया विश्व के मानचित्र स्थल पर अपना स्थान रखता है उसी को लेकर हम लोग अभी गया से कांग्रेसजनों दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना पर बैठे हैं और रक्षा मंत्रालय को ज्ञापन देंगे देश का तीसरा और बिहार का पहला ओटीए गया को किसी कीमत में बंद नहीं होने देंगे।

Related posts

दवा लाने जा रहे युवक की पुलिस ने की पिटाई, जख्मी तिलौथू | लॉक डाउन में पुलिस की मनमानी भी सामने आ रही हैं। तिलौथू निवासी मुमताज को दवा लेने जाते वक्त प्रशासन के…*

admin

सुव्यवस्थित निर्वाचन संपन्न कराने हेतु जिला प्रशासन तत्पर

ETV NEWS 24

मधुबनी-हरिशंकर संगीत महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने राज्यस्तरीय प्रतियोगिता ‘युवा महोत्सव’ मे प्रथम स्थान प्राप्त कर लहराया परचम,अब राष्ट्रस्तरीय महोत्सव मे दिखायेगी कमाल!

admin

Leave a Comment