ETV News 24
Other

दुष्कर्म व जलाकर मारने वाले आरोपी पर कार्रवाई की मांग पर परिजनों ने एसपी के समक्ष किया प्रदर्शन

प्रियांशु कुमार ,समस्तीपुर बिहार

*5 अप्रैल को 11 वर्षीय छात्रा को सामूहिक दुष्कर्म कर जलाकर हत्या कर दी गई थी।*

*पीड़ित परिजन को न्याय दिलाने के लिए भाकपा माले आंदोलन के साथ- सुरेंद्र।*

समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना के हरदिया ग्राम निवासी सरोज साहू की 11 वर्षीय स्कूली पुत्री लक्ष्मी कुमारी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या 5 अप्रैल को गाँव में ही कर दी गई थी। न्याय के लिए बार- बार थाना के चक्कर लगाया गया। बावजूद थाना दबंग आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।उल्टे परिजनों को केस वापस लेने के लिए आरोपियों द्वारा तरह- तरह से डराया- धमकाया जाता है। इससे परेशान परिजनों एवं समाज के लोगों ने शुक्रवार को पूर्वसूचना के अनुसार पुलिस अधीक्षक के समक्ष वर्षा में भींगते हुए एक दिवसीय धरना दिया। धरना को भाकपा माले जिला कमेटी सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह,माले के मोहम्मद सगीर समेत अन्य लोगों ने समर्थन देकर परिजन के पक्ष में सहयोग देने की घोषणा की। भाकपा माले के सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा यह जघन्य घटना है।इसके दोषियों को सजा दिलाने में भाकपा माले कोई कसर नहीं छोड़ेगी। एसपी के बुलावे पर मृतिका के सरोज साहू एवं माता के नेतृत्व में परिजनों ने एसपी से वार्ता कर आरोपियों पर कार्रवाई के लिए 15 दिन का समय मांगा। तत्पश्चात वर्षा में भींगे लोगों ने कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा की।
भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि छात्रा-महिला के साथ जहां कहीं भी अन्याय होगा, जोर- जुल्म होगा। भाकपा माले उसे न्याय दिलाने के लिए आंदोलन की पहली कतार में खड़ी रहेगी।

Related posts

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के मालीनगर स्थित हाई स्कूल पर कोरोना वायरस को लेकर मुखिया अर्चना देवी की अध्यक्षता में एक बैठक की गई

admin

“पारंपरिक तरीके से होली गीत गाकर सासाराम में लोगों ने मनाई होली@#Etv News 24”

admin

अकोड़ा गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

admin

Leave a Comment