ETV News 24
Other

आम आदमी पार्टी कदवा विधानसभा इकाई द्वारा जन जागरूकता अभियान के तहत साइकिल यात्रा

कटिहार से सरफराज अंसारी की रिपोर्ट

कदवा:- जिलाध्यक्ष डाo एम आर हक ने हरी झंडा दिखा कर साइकिल यात्रा रवाना किया गया साईकिल यात्रा का नेतृत्व जिला प्रचार मंत्री गूल मोहम्मद ने किया। इस अवसर पर डाo हक ने कहा कि साईकिल यात्रा का कदवा विधानसभा के प्रत्येक गांव में जायेगी इस यात्रा का मकसद कदवा विधानसभा की जनता को उनके अधिकार कर्तव्यों के प्रति जागरूक करना और दिल्ली सरकार के द्वारा किये गये ऐतिहासिक कामों की जनता को जानकारी देना है आज बिहार में शिक्षा व्यवस्था लचर स्थिति में है दुसरी तरफ दिल्ली सरकार ने जिस तरह शिक्षा व्यवस्था का विश्व स्तरीय मॉडल पेश किया यह इस बात का प्रमाण है कि अगर सरकार के पास राजनीतिक इच्छा शक्ति हो तो शिक्षा व्यवस्था को प्राईवेट स्कुलो से भी बेहतर किया जा सकता है।
दिल्ली में जिस तरह से स्वस्थ व्यवस्था का मॉडल मोहल्ला क्लीनिक के जरिये बदला गया इसकी प्रशंसा देश नही विदेशों में भी हो रही है ।दिल्ली का मॉडल अपना कर बिहार में भी स्वस्थ्य व्यवस्था को सुधारा जा सकता है।
इस साइकिल यात्रा के जरिये कदवा प्रखंड डंडखोरा प्रखंड के जनता को जागरूक किया जायेगा के आगमी विधानसभा चुनाव में जाति धर्म में बंट कर वोट ना करें बल्कि शिक्षा स्वास्थ्य भ्रष्टाचार बेरोजगारी बिजली साफ पानी को मुद्दा बना कर वोट करें। यात्रा के क्रम में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वरा जनता की समस्या को भी संग्रह किया जायेगा।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष (दलित प्रकोष्ठ) मांगन पासवान, मुन्ना मुश्ताक ,मोजीबूर रहमान, समी अहमद ,हैदर अली ,सनोबर आलम ,भूपेन ,दिलबर, शत्रुधन राय, रवि मंडल, मनोवर मुंशी आदि उपस्थित थे।

Related posts

शराब के नशे में धूर्त सड़क पर मचा रहा था हुड़दंग,परेशान ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

admin

3 मई को विश्व प्रेस दिवस मनाया गया

admin

शुक्रवार को शहर के न्यू बस स्टैंड के समीप आयुर्वेद दवा कंपनी आईएमसी सेंटर का उद्घाटन किया गया।

admin

Leave a Comment