ETV News 24
Other

रेलवे ने मुडियार ग्राम में ग्रामीणों का किया थर्मल स्क्रीनिंग, हेल्प नंबर भी जारी किया।

* रेलवे ने गोद लिए गांव मुडियार

में संक्रमण के खिलाफ मुहिम को और तेज किया।

* ग्रामीणों को मदद के लिए पांच हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया।

*कहा :- लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन करें लोग, चौबीसों घंटे सेवा के लिए रेलकर्मी तैयार

मदन कुमार

डेहरी ओन सोन रोहतास

कोरोनावायरस के संक्रमण से लोगों के बचाने के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के संकेत एवं दूरसंचार विभाग ने गोद लिए डेहरी अनुमंडल क्षेत्र के अकोढ़ीगोला प्रखंड के गांव मुडियार में संक्रमण के खिलाफ मुहिम को और तेज करते हुए रेलकर्मी वीरेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व रेलवे के डॉक्टर टीम के द्वारा घर – घर जाकर आज ग्रामीणों की थर्मल स्क्रीनिंग किया गया और उन्हें लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन करने की अपील भी गई।

खुद रेलकर्मी वीरेन्द्र प्रसाद ने गांव में लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग अभियान शुरू करने से पूर्व अपनी भी जांच कराई। इस अवसर पर संकेत एवं दूरसंचार विभाग के सीनियर सेक्शन इंजीनियरिंग नरेंद्र प्रताप सिंह ने भी गांव में जाकर रेलकर्मियों के द्वारा चलाए जा रहे थर्मल स्क्रीनिंग की समीक्षा की तथा कहा कि विभाग के रेलकर्मियों के द्वारा संक्रमण से बचाव के लिए हर घर को मास्क और साबुन से लैस कर दिया गया है तथा कुछ चिन्हित जरूरतमंदों को खाद्य पदार्थों की आपूर्ति भी बीच-बीच में की जा रही है।

ई सिंह ने बताया कि गोद लिए गांव मुडियार के ग्रामीणों के लिए पांच हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया है। जिस पर वे किसी भी तरह की इमर्जेंसी सेवा या सहायता के लिए फोन कर सकते हैं। ये सेवा चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेगी। बस गांव के सम्मानित लोगों से गुजारिश है कि लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन करें तथा अपने अपने घरों में बने रहें।

Related posts

समस्तीपुर मण्डल के मंत्री के के मिश्रा के निर्देश पे मुख्यालय शाखा द्वारा गैंग पे काम कर रहे कर्मचारियों को साबुन हाथ धोने के लिए दिया गया

admin

बिजली विभाग ने कामगारों के बीच बाँटा राशन

admin

पत्रकारो को दी जाय 50 लाख की बीमा कवर

admin

Leave a Comment