ETV News 24
Other

झूगीझोपडी लोगों के बीच रेल प्रबंधक ने बांटी खाद्य पदार्थ

मानव सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं: पंकज सक्सेना

मदन

डेहरी ओन सोन रोहतास

पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना ने डेहरी रेलवे स्टेशन के आसपास के झुग्गी बस्तियों वालों को रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा आयोजित खाद्य पदार्थों की वितरण की।

इस अवसर रेल प्रबंधक ने मानव सेवा को सबसे बड़ी सेवा बताते हुए कहा कि इस त्रासदी के दौर में असहाय और बेबस लोगों के सेवा ही मानव जाति का सबसे बड़ा धर्म है। हमें खुशी है कि संकेत एवं दूरसंचार विभाग तथा रेलवे सुरक्षा बल के जवानों तथा अन्य विभागों के द्वारा बड़े पैमाने पर लोगों की सेवा की जा रही है।

वहीं रेलवे सुरक्षा बल के कमांडेंट आशीष मिश्रा ने झुग्गी बस्तियों वालों से लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन करने की अपील करते हुए कहा कि आप घर से बाहर नहीं निकलें और हमेशा इस वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी संसाधनों का उपयोग करते रहे। हमारे रेलवे सुरक्षा बल डेहरी के द्वारा यथा संभव मदद मिलती रहेगी।

इस अवसर पर डेहरी स्टेशन प्रबंधक राजीव कमल, आरपीएफ इंस्पेक्टर शाहिद खान, वीरेन्द्र प्रसाद, नरेंद्र प्रताप, वी के यादव, अभय कुमार, संजीव कुमार, उदय कुमार, आर्यन,सीनियर आरक्षी आर के सिंह, एस पी सिंह सहित अन्य आरक्षी बल के जवान उपस्थित थे।

Related posts

“करगहर में लॉक डाउन पर तैनात मजिस्ट्रेट सी डी पीओ अनुपम बाला डियूटी से रही गायब #@ Etv News 24”

admin

मुख्यमंत्री ने जल-जीवन-हरियाली अभियान से संबंधित समीक्षा बैठक की

ETV NEWS 24

गोण जाति के उत्थान के लिए एकजुट होना बहुत जरूरी : अध्यक्ष

ETV NEWS 24

Leave a Comment