ETV News 24
Other

समस्तीपुर मण्डल के मंत्री के के मिश्रा के निर्देश पे मुख्यालय शाखा द्वारा गैंग पे काम कर रहे कर्मचारियों को साबुन हाथ धोने के लिए दिया गया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

कर्मचारियों के बीच मण्डलमंत्री के के मिश्रा, मण्डल उपाध्यक्ष एस के भारद्वाज, मुख्यालय शाखा अध्यक्ष मनोज कुमार, शाखा सचिव आर एन झा, उपाध्यक्ष अजय यादव,कोशाध्यक्ष सुरजीत कुमार, डीज़ल शेड संयुक्त शाखा सचिव राज कुमार,इंद्रजीत कुमार आदि उपस्थित रहे।।
कर्मचारियों ने अपनी समस्या से मण्डलमंत्री महोदय को अवगत कराये। मण्डलमंत्री महोदय ने सभी कर्मचारियों को इस आपातकाल में महामारी से चलरही लड़ाई में प्रशासन के साथ मिलकर एक दूसरे का साथ देने को कहे वही उन्हें सुरक्षा किट के लिए एवं एक दिन बीच करके कार्य पे बुलाने के लिए Sr. DEN महोदय से बात कर जल्द ही उपलब्ध कराने की बात कहे।

पूर्व में भी मण्डलमंत्री महोदय ने एक दिन बीच काम के लिए रोस्टर बनाने के लिए Sr. DEN महोदय को पत्र दिए है।।
इसके बाद इलेक्ट्रिक आउट डोर एवं रेलवे अस्पताल पहुकर कार्य कर रहे कर्मचारियों को इस आपातकालीन डियूटी में सुरक्षा के साथ कार्य करने को कहे।रेलवे अस्पताल के कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं को मण्डलमंत्री, मंडल उपाध्यक्ष एवं यूनियन पदाधिकारियों के सामने अपनी समस्या के रखे ।मण्डलमंत्री महोदय ने अभी इस आपातस्थिति में मिलकर काम करने की बात कहे साथ ही उन्होंने CMS महोदय से बात कर उनकी समस्याओं को जल्द ही निपटारा करने का भरोसा दिलाये।

Related posts

लम्बे समय से फरार शराब कारोबारी गिरफ्तार

ETV NEWS 24

जनता दल यूनाइटेड का विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष एवं सचिव का प्रशिक्षण कार्यक्रम

admin

नागरिक संशोधन बिल एवं एनआरसी के विरोध में आज पूर्णिया में मशाल जुलूस निकाला

admin

Leave a Comment