ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में पति के नाम पर लोन लेकर प्रेमी संग फरार हुई 4 बच्चों की मां

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां सहायता समूह से चार लाख का लोन लेकर महिला अपनी प्रेमी सहित फरार हो गई है। इसके बाद महिला के पति को लोन देने वाले विभिन्न समूह परेशान कर रहे हैं।

ताजा मामला समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र का है जहां तीन बच्चे की मां अपने प्रेमी के साथ अलग-अलग समूह से चार लाख रुपए का लोन लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई है।मामला का खुलासा तब हुआ जब समूह के लोगों ने लोन की किस्त वापसी को लेकर दिए गए मोबाइल नंबर पर उसके पति को संपर्क करने लगे। इसको लेकर अब पीड़ित पति ने पुलिस थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।बताया गया है कि हिंदू रीति रिवाज के साथ वारिसनगर थाना क्षेत्र के युवक की शादी एक महिला से हुई थी।

लेकिन शादी के कई साल बीतने के बाद तीन बच्चों की मां 15 दिसंबर को लोन लेकर तीनों बच्चों के साथ अपने प्रेमी के संग फरार हो चुकी है। जिसके बाद पीड़ित युवक को लोन देने वाले बैंक एवं समूह से लगातार किस्त वापसी की मांग की जा रही है।

Related posts

64 परीनिर्वाण दिवस पर याद किए गए बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर

ETV News 24

रतवारा मालीपुर की छात्रा किसान पुत्री बिहार बोर्ड की परीक्षा में उच्चतम प्राप्तांक लाकर गांव सहित पंचायत का नाम रोशन किया

ETV News 24

सदर अस्पताल के डीसीएचसी में ऑक्सीजन गैस पाइप लाइन की मिलेगी सुविधा

ETV News 24

Leave a Comment