ETV News 24
Other

न्याय दो मार्च निकालकर प्रियंका रेड्डी को न्याय दिलाने एवं बेटियों की सुरक्षा की गारंटी की मांग की आइसा- इनौस

समस्तीपुर / बिहार

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

आइसा- इनौस के कार्यकर्ताओं ने न्याय दो मार्च निकालकर तेलंगना की डॉ प्रियंका रेड्डी के सामूहिक दुष्कर्म एवं जलाकर मार देने के खिलाफ शनिवार को न्याय दो मार्च निकाला। ताजपुर हॉस्पिटल चौराहे पर आइसा- इनौस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जुटकर अपने हाथों में मांगों से संबंधित नारे लिखे तख्तियां, झंडे, बैनर लेकर जुलूस निकाला जो बाजार क्षेत्र का भ्रमण करते हुए पुनः हॉस्पिटल चौराहा पहुंचकर जोरदार नारेबाजी के बाद मार्च सभा में तब्दील हो गया। इनौस जिला सचिव आसिफ होदा की अध्यक्षता में आहूत सभा को संबोधित करते हुए इनौस के नौशाद तौहिदी,मोहम्मद एजाज, आइसा के जितेंद्र सहनी, में शकील,मो० शदीक, में इजहार अली, खेग्रामस के प्रभात रंजन गुप्ता,मो० चांदबाबू,शाहिल निगम, मुकेश कुमार गुप्ता, भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह समेत दर्जनों वक्ताओं ने सभा को संबोधित करते हुए बेटियों की सुरक्षा में विफल मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया।वक्ताओं ने कहा कि सरकार बेटियों की सुरक्षा में पूरी तौर पर विफल हो गई है। पूरे देश में बेटियों की हत्या,दहेज-हत्या, भ्रूण हत्या,दुष्कर्म आदि की घटनाएं हो रही है, बेटियों की सुरक्षा पर लंबी-लंबी डिंग हांकने वाली मोदी- शाह सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। ऐसे में बेटियों की सुरक्षा के लिए तमाम राजनीतिक दलों, संगठनों, बुद्धिजीवियों, सामाजिक संस्थाओं एवं न्यायप्रिय लोगों को आगे आना चाहिए।

Related posts

जरूरतमंदों को कांग्रेसियों ने बांटे प्रियंका रसोई किट अभिषेक सिंह राणा के नेत्तृत्व में लोगों के घरों में पहुँचाई गई प्रियंका रसोई किट

admin

शेखपुरा जिले में 50 से ज्यादा ईट भट्ठा का संचालन हो रहा है जिसमें बाल श्रमिकों काम करते देखे जा रहे है

admin

कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी कोविड-19 की वजह लॉक डाउन में गरीबों-असहायों एवं जरूरतमन्दों तक यह कच्चा तथा पक्का खाना लगातार वितरण किया गया है।

admin

Leave a Comment