ETV News 24
Other

बेगूसराय में गोलियों की तरतराहट से एक बार फिर गूंजा मुफस्सिल थाना

अपराधियों ने गैंगवार में डबल मर्डर की घटना को दिया अंजाम दिया

बेगूसराय/बिहार

बेगूसराय में गोलियों की तरतराहट से एक बार फिर गूंजा मुफस्सिल थाना क्षेत्र का एघु गांव ,जहां बीती रात अपराधियों ने गैंगवार में डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है । हालांकि मृतक भी पूर्व में अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहे हैं तथा हत्या के एक केस में जेल भी जा चुके हैं । फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की छानबीन में जुट गई है ।
क्या है पूरा मामला एक रिपोर्ट ।
भी ओ- दरअसल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु निवासी विश्वजीत कुमार तथा मुनचुन ठाकुर दोनों ही अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति थे और अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहे थे । वर्ष जनवरी 2017 में विश्वजीत कुमार के द्वारा सीहमा के रहने वाले नामचीन अपराधी तूफानी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उसी दिन से तूफानी सिंह गैंग के लोग विश्वजीत कुमार की हत्या के फिराक में थे । अनुमान लगाया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम विश्वजीत कुमार के ही किसी परिचित ने पहले उसे फोन कर उसे कैथमा के समीप एक बगीचे में बुलाया फिर अपराधियों ने साथ में पार्टी भी मनाई और पार्टी मनाने के बाद तूफानी सिंह गैंग के लोगों के द्वारा सोची समझी साजिश के तहत विश्वजीत कुमार एवं मुनचुन ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई । गौरतलब है कि मुनचुन ठाकुर एवं विश्वजीत कुमार एघु के रहने वाले हैं और दोनों पड़ोसी हैं । फिलहाल पुलिस इस गैंगवार की घटना के बाद पूरी छानबीन में जुट गई है। बताते चलें कि हाल के दिनों में बेगूसराय में गैंगवार में हत्या की कई घटनाएं सामने आई हैं । हाल के दिनों में चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया बिंद टोली में भी कुख्यात अपराधी जटहवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ।

Related posts

मिशन परिवार विकास अभियान 14 जनवरी से होगा शुरू

admin

रकम नहीं देने पर मारपीट कर चालीस हजार रुपए छीने , निर्माणाधीन पुल को भी किया क्षतिग्रस्त, जेसीबी को जलाने का भी किया प्रयास, प्राथमिकी दर्ज

admin

#रामायण_की_सुलोचना_पुष्पा_वर्मा

admin

Leave a Comment