ETV News 24
Other

बिहार में कोरोना के 47 नए मामले, आंकड़ा बढ़कर 1080 पहुंचा

नीरज कुमार पटना से

पटना शनिवार की सुबह बिहार में कोरोना संक्रमण के मामलों से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार में कोरोना के 47 नए पॉजीटिव केस पाए गए हैं। इन नए आंकड़ों के सामने आने के बाद बिहार में कोरोना का आंकड़ा बढ़कर 1080 हो गया है।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने इन 47 नए कोरोना प्रोजेक्ट इन मामलों के बारे में जानकारी दी है। मंगल पांडे ने ट्वीट कर खुद बताया है कि बिहार में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर अब 1080 हो गया है। इसके पहले शुक्रवार की देर रात कोरोना के 15 नए मामले सामने आए थे। अब तक स्वास्थ विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार कोरोना के नए मामलों की जानकारी ट्वीट करके देते रहे हैं। अब पहली बार मंगल पांडे ने इस संबंध में जानकारी साझा की है।

हालांकि स्वास्थ्य मंत्री ने अब तक किया जानकारी साझा नहीं की है कि 47 नए मामले किन जिलों से हैं। आपको बता दें कि रविवार की देर रात संजय कुमार ने जो आंकड़े जारी किए थे उसमें एक मामला भोजपुर जिले से था। आरा में 25 साल की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गई थी जबकि सुपौल जिले से 2 मामले सामने आए थे। सुपौल में 26 और 20 साल के दो पुरुष पॉजिटिव पाए गए। एक मामला सुपौल के बसंतपुर से जबकि दूसरा प्रतापगंज से सामने आया। सहरसा जिले से 3 मामले सामने आए। सहरसा में 14 साल का एक और 12-12 साल के दो बच्चे करना पॉजिटिव पाए गए । एक मामला सहरसा बस्ती से है जबकि दो अन्य कहरा इलाके से सामने आए थे। मधेपुरा से कुल 7 मामले सामने आए थे। कुमारखंड में 3 मरीजों की पुष्टि हुई जबकि बिहारीगंज में दो मुरलीगंज में एक और मधेपुरा शहर के अंदर एक मामले की पुष्टि हुई। इसके अलावे किशनगंज शहर से भी 2 नए मरीज सामने आए हैं इनकी उम्र 28 और 24 साल है।

Related posts

लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से मदद की कोशिश में लगी भोजपुरी अभिनेत्री ख्याति सिंह

admin

सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की,अशोक बैठा ने कहा कि देश में काले कानून को लागू नहीं होने दिया जाएगा

admin

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन बिहार के प्रदेश उपाध्यक्ष व दिनारा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी पूरी टीम के साथ करगहर बाजार पहुंचे

ETV NEWS 24

Leave a Comment