ETV News 24
Other

सुपौल में जिंदा जल गई दो मासूम

सुपौल से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

बिहार के सुपौल से बड़ी खबर आ रही हैं। घर में लगी आग से बचने को छिप गई थी, चौकी के नीचे।
बिहार के सुपौल में उस समय अफरातफरी मच गई, जब दो सगी बहनों की जलने से मौत हो गई। मामला सदर थाना की घूरन पंचायत का है। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने पहुंंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मृतक 3 साल एवं दूसरी 2 साल की बताई जा रही है।अगलगी के घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।
बताया जाता है कि घूरन पंचायत के निर्मली टोला स्थित उपेंद्र ऋषिदेव के घर में भयंकर आग लग गई। आग की लपटें काफी ऊपर उठने लगी। घटना के समय उपेंद्र की दो मासूम बेटियां आंगन में ही खेल रही थीं। उपेंद्र ने बताया कि दोनों की इसमें जलने से मौत हो गई।
मृत दोनो बच्चियों के पिता उपेंद्र ऋषिदेव ने बताया कि वह ट्रैक्टर चालक है। घर पर पत्नी और बच्चे थे। पत्नी भी खाना बनाने के बाद किसी काम से घर से बाहर गई थी। तीन वर्षीय पुत्री लता कुमारी व 2 वर्षीय पुत्री शीशम कुमारी घर में ही खेल रही थी। इसी दौरान घर के दरवाजे में अचानक आग लग गई। आग से बचने के के लिए बड़ी बहन छोटी बहन को पकड़ घर मे धुस गया।इसी दौरान दोनों बहनों जल जाने से मौके पर ही मौत हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related posts

विवि शिक्षको को अब अगले वर्ष ही मिलेगा प्रमोशन

admin

दुनिया व समाज में शांति, एकता और प्रेम का हो साम्राज्य

ETV NEWS 24

उपसचिव के आदेश के बाद ग्रुप डी के कर्मियों को आगामी 31मार्च राहत

admin

Leave a Comment